Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एवेंजर्स एंडगेम देख कर बहुत रोई फैन, करना पड़ा अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

हॉलीवुड की नामी फिल्म एवेंजर्स एंडगेंम पूरी दुनिया में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने कई रिकॉर्ड बना डाले हैं। भारत में भी इस फिल्म को काफी देखा जा रहा है। मार्वल सुपरहीरोज की फिल्मों को लेकर दर्शकों में कापी क्रेज है। चीन में इस फिल्म को देखने के बाद एक फैन इतनी ज्यादा भावुक हो गई की उस अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। खबर के मुताबिक यह फैन Hyperventilation की स्थिति में पहुंच गई थी।


एक चीनी वेबसाइट के मुताबिक, वह इतनी ज्यादा रोई की उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी और उसके हाथ पैर सुन्न हो गए. जानकारी के मुताबिक फैन फिल्म देखने के दौरान भावुक हो रही थी लेकिन फिल्म के अंत तक वह काफी ज्यादा भावुक हो गई और जोर-जोर से रोने लगी। उसे अस्पताल में भर्ती करके ऑक्सीजन दी गई ताकि उसकी सांसों को नियंत्रण में लाया जा सके।


डाक्टर ने बताया कि मैंने देखा कि मरीज बड़ी मुश्किल से सांस ले पा रही थी, और उसके साथ के लोगों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक उसके बहुत ज्यादा रोने की मदद से वह Hyperventilation की स्थिति में चली गई थी। हमने उसे तत्काल ऑक्सीजन दी और उसे रिलैक्स करके बेहतर महसूस कराया।”


एवेंजर्स एंडगेम मार्वल सुपरहीरों सीरीज की आखिरी फिल्म बताई जा रही है। फिल्म के पिछले पार्ट में आधे सुपरहीरोज को थैनोज ने खत्म कर दिया था, जिनके इस बार वापस लाए जाने की खबर है। हालांकि, एक खबर जो लगातार फैन्स को इमोशनल कर रही है वो ये है कि इस पार्ट में आयरन मैन मर जाएगा।

वही भारत में एवेंजर्स एंडगेम का जादू दुनिया भर के सिर चढ़कर बोल रहा है। मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ने भारतीय फिल्मों को धुल चटा दी है। इस फिल्म ने भारत में 53 करोड़ की कमाई की है। बॉलीवुड की तमाम फिल्में अवेंजर्स एंडगेम के सामने बौनी रह गई हैं। महानगरों में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज हैं। नौजवान इस फिल्म के लिए दीवाने हो रहे हैं। 

- Advertisement -

Latest Posts