Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Attack on Punjabi Singer: पंजाबी सिंगर अल्फाज पर हमला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पंजाबी सिंगर अल्फाज (Alfaz) पर जानलेवा हमला किया गया था जिसके बाद उनकी हालत नाजुक हो गई और अब आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

Attack on Punjabi Singer: पंजाबी सिंगर अल्फाज (Alfaz) पर जानलेवा हमला किया गया था। खबर थी कि, एक रेस्टोरेंट के बाहर चार लोगों ने सिंगर अल्फाज पर गाड़ी चढा दी थी जिसके वो घायल हो गए थे और उनके साथ मारपीट भी की गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पलात में भर्ती करवाया। वहीं अब खबर आ रही है कि अल्फाज के आरोपी विक्की (Vicky) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यहाँ पढ़िए – Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट बनीं गोल्डन गर्ल, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिए पोज

अल्फाज की हालत नाजुक

अल्फाज (Alfaz) की इस खबर के बाद पुलिस भी हरकत में आई और तुरंत कारर्वाई शुरु की जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी विक्की को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने हरियाणा के पंचकूला से आरोपी को गिरफ्तार किया और पूछताछ शुरू की है। आपको बता दें, सिंगर अल्फाज फिलहाल मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज जारी है। इतना ही नहीं सिंगर की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हनी सिंह (Honey Singh) ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, ‘सिंगर अल्फाज को अस्पताल के बेड पर देख सकते है, उनके सिर में काफी गहरी चोटें आई हैं।’ इसी के साथ हनी सिंह ने बताया कि अल्फाज की हालत गंभीर है। इसी के साथ हनी सिंह ने ये भी लिखा कि,  जिसने भी मेरे भाई अल्फाज पर हमला किया, उसे छोड़ेंगे नहीं. उन्होंने अल्फाज के लिए लोगों से दुआ करने की अपील भी की।’

यहाँ पढ़िए – Video: ऋतिक रोशन ने मां दुर्गा का लिया आशीर्वाद, डांडिया नाइट में फाल्गुनी पाठक संग किया जमकर डांस

हनी सिंह ने शेयर किया पोस्ट

अल्फाज (Alfaz) की बात करें तो वो एक पॉपुलर सिंगर हैं। वो पेशे से एक सिंगर, एक्टर और मॉडल होने के साथ-साथ राइटर भी है। अल्फाज चंडीगढ़ के रहने वाले हैं और उन्होंने कई बेहतरीन गाने गाकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। वहीं पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद ये दूसरा मामला आया है और फैंस अब उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts