Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Athiya Shetty B’day: केएल राहुल से ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी की मुलाकात, जानें कब रचाएंगी शादी

Athiya Shetty B’day: अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) बॉलीवुड एक्ट्रेस है जो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो अपने स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अथिया शेट्टी आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। वैसे तो अथिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन आज हम उनके इस खास […]

Athiya Shetty
Athiya Shetty

Athiya Shetty B’day: अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) बॉलीवुड एक्ट्रेस है जो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो अपने स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अथिया शेट्टी आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। वैसे तो अथिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन आज हम उनके इस खास दिन पर आपको उनकी जिंदगी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताएंगे।

और पढ़िएVirat-Anushka Love Story: जानें लड़ाई के बाद विराट कोहली से अनुष्का शर्मा को कैसे हुआ प्यार

13 pictures that highlight Athiya Shetty's wedding guest style | Vogue India

बचपन से बनना चाहती थीं एक्ट्रेस

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और माना शेट्टी (Mana Shetty) की बेटी हैं। अथिया का जन्म 5 नवंबर 1992 को हुआ। अथिया का एक भाई है आहान (Ahan) जो कि एक एक्टर हैं।

Our family rule is we don't give advice to each other: Athiya Shetty

वो फिल्म तड़प से पर्दे पर छा गए। अथिया शेट्टी ने शुरुआती पढ़ाई मुंबई से की और फिर उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स किया। अथिया का जन्म फिल्मी बैकग्राउंड में हुआ इसलिए वो भी एक बड़ी एक्ट्रेस बनना चाहती थी।

Athiya Shetty kept her passion from father

इस फिल्म से रखा सिनेमा में कदम

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने साल 2005 में सिनेमा में कदम रखा। वो पहली बार फिल्म ‘हीरो’ में नजर आई जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। इसके बाद वो फिल्म ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नजर आई लेकिन उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली। वहीं खबर है कि उन्होंने एक फिल्म साइन की है जिसमें वो जल्द नजर आएंगी।

Suniel Shetty Reacts To KL Rahul And Athiya Shetty's Wedding Rumours

रिलेशन को लेकर सुर्खियों में अथिया

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपनी करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छाई रहती हैं। कहा जा रहा है कि वो क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) संग शादी करेंगी और उनका नाम काफी समय से उनके साथ जुड़ रहा है। दोनों को अक्सर साथ देखा गया है लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है।

और पढ़िएVideo: भाग्यश्री के पति हिमालय दसानी की हुई सर्जरी, अस्पताल से शेयर किया वीडियो

Athiya Shetty and KL Rahul to get married at Suniel Shetty's Khandala bungalow | Hindi Movie News - Times of India

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी जिसके बाद दोनों का मिलना शुरु हुआ। अथिया और केएल राहुल की लव-स्टोरी ने तब जोर पकड़ा जब केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर अथिया के साथ दो फोटोज शेयर की थी और कैप्शन में लिखा कि,’हैप्पी बर्थडे माय लव’।

Pic: Athiya Shetty looks bewitching in this stunning lehenga

जानें कब होगी शादी!

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी को लेकर भी लगातार खबरें आ रही हैं कि दोनों इसी साल के आखिरी तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं और इस शादी को देखने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 05, 2022 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.