Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे आथिया शेट्टी और केएल राहुल, जानें वेन्यू

Athiya Shetty And KL Rahul Marriage Update: आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी को लेकर लगातार नई-नई खबरे सामने आ रही हैं। वहीं अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ आई है जिसे सुनकर फैंस में जबरदस्त खुशी देखने को मिल रही है। कहा जा रहा है कि, […]

Athiya Shetty And KL Rahul Marriage Update: आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी को लेकर लगातार नई-नई खबरे सामने आ रही हैं। वहीं अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ आई है जिसे सुनकर फैंस में जबरदस्त खुशी देखने को मिल रही है। कहा जा रहा है कि, दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं और शादी की तैयारी भी शुरु हो गई है।

यहाँ पढ़िए फिल्म ‘हिंदुत्व’ का मोशन पोस्टर आउट, आशीष के लुक ने मचाया तहलका

इस जगह आलिया-केएल राहुल लेंगे फेरे

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आथिया और राहुल किसी फाइव स्‍टार होटल में नहीं बल्कि शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में सात फेरे लेंगे। खबर है कि, दोनों के परिवार वालों ने मिलकर ये फैसला लिया है और शादी की डेट राहुल फिक्‍स करेंगे, जो कि उनके वर्क शेड्यूल पर डिपेंड करेगा। फिलहाल इस बारे में किसी ने कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। इतना ही नहीं वेडिंग वेन्‍यू फाइनल होने की खबर आ रही है।

rahul: KL Rahul confirms relationship with Athiya Shetty on actress' 29th birthday - The Economic Times

सुनील शेट्टी इस बंगले से करेंगे बेटी को विदा

कहा जा रहा है कि, शादी की तैयारियों के लिए एक वेडिंग ऑर्गनाइजर अपनी टीम के साथ खंडाला में मौजूद है और उन्होंने तैयारियां करना शुरु कर दिया है। खंडाला में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का एक बंगला है, जिसका नाम ‘जहान’ है जो 17 साल पहले बना था और इस महल से एक्टर अपनी बेटी को विदा करेंगे। ये भी जानकारी मिल रही है कि, मेहमानों की लिस्ट तैयार की जा रही है जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सितारे शामिल होंगे।

यहाँ पढ़िए बेटी मालती संग खेलती नजर आई प्रियंका चोपड़ा, शेयर की खूबसूरत फोटो

Father - daughter duo Suniel Shetty and Athiya Shetty come together for this project : Bollywood News - Bollywood Hungama

लंबे समय में चर्चओं में बने आथिया और केएल राहुल

एक इंटरव्यू में जब सुनील शेट्टी से बेटी आथिया की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि, ‘नहीं, अभी तक कुछ भी प्लान नहीं किया गया है!’ एक्टर के इस जवाब ने आथिया और के एल राहुल की शादी की खबरों पर विराम लग गया था लेकिन अब पता चला है दोनों जल्द शादी करेंगे। आपको बता दें कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 06, 2022 09:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.