Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Athiya Shetty KL Rahul: शादी की खबरों के बीच अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक साथ दुबई में मनाया नया साल, देखें तस्वीरें

Athiya Shetty KL Rahul: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल दुबई में एक साथ नए साल का जश्न मनाया। दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दोस्तों द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में अथिया और राहुल को पार्टी में एक-दूसरे को गले मिलते देखा जा सकता है। क्रिकेटर केएल […]

Athiya Shetty KL Rahul
Athiya Shetty KL Rahul

Athiya Shetty KL Rahul: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल दुबई में एक साथ नए साल का जश्न मनाया। दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दोस्तों द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में अथिया और राहुल को पार्टी में एक-दूसरे को गले मिलते देखा जा सकता है। क्रिकेटर केएल राहुल ने श्रीलंका के खिलाफ आगामी मैचों के लिए दिसंबर में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से छुट्टी का अनुरोध किया। इसके बाद कहा जा रहा है कि ये जोड़ी 2023 की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

देखें तस्वीरें (Athiya Shetty KL Rahul Photos)

2022 के अंत का जश्न मनाते हुए, अथिया ने अपने दोस्तों की इंस्टाग्राम स्टोरीज से राहुल के साथ अपनी तस्वीरें फिर से साझा कीं। इस दौरान अथिया स्ट्रैपलेस ब्लैक कोर्सेट और ब्लैक पैंट पहनी नजर आ रही हैं। वहीं राहुल ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं।

और पढ़िएVideo: शिल्पा शेट्टी ने लिया रोलर कोस्टर राइड का मजा, ऐसे दी न्यू ईयर की बधाई

अथिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी भी शेयर की है, जिसमें वह रेस्तरां में राहुल और एक अन्य दोस्त के बगल में खड़ी दिखाई दे रही हैं। बॉलीवुड अदाकारा अथिया और क्रिकेटर राहुल पिछले कुछ सालों से डेटिंग कर रहे हैं। लेकिन अभी तक दोनों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। हालांकि, आए दिन दोनों को एक साथ देखा जाता है। पिछले एक साल में क्रिकेटर को अथिया के परिवार के साथ घूमते देखा गया है, जिसमें उनके भाई अहान शेट्टी भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: ‘एनिमल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, खतरनाक लुक में दिखे रणबीर कपूर

अथिका के पिता और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने हाल ही में राहुल और अथिया के शादी डेट की अफवाहों पर विराम लगा दिया था। अभी तक दोनों के परिवार वालों की ओर से शादी की डेट के बारे में खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन, लगता है कि ये कपल जल्द ही शादी रचा सकते हैं। फैंस भी इस जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 01, 2023 05:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.