---विज्ञापन---

Athiya KL Wedding: आथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी की पूरी डिटेल आउट, डेट का भी खुलासा

Athiya KL Wedding: आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल अपनी शादी की खबरों को लेकर ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बने हुए हैं। बीते लंबे समय से दोनों की वेडिंग डिटेल्स को लेकर कई अपडेट्स सामने आ चुकी हैं, लेकिन अबतक इन खबरों पर ना तो आथिया या राहुल और ना ही उनकी फैमिली की तरफ […]

Athiya KL Wedding: आथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी की पूरी डिटेल आउट, डेट का भी खुलासा
Athiya KL Wedding: आथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी की पूरी डिटेल आउट, डेट का भी खुलासा

Athiya KL Wedding: आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल अपनी शादी की खबरों को लेकर ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बने हुए हैं। बीते लंबे समय से दोनों की वेडिंग डिटेल्स को लेकर कई अपडेट्स सामने आ चुकी हैं, लेकिन अबतक इन खबरों पर ना तो आथिया या राहुल और ना ही उनकी फैमिली की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है। लेकिन अब जो नई अपडेट सामने आई है उसमें दोनों की वेडिंग डिटेल्स से लेकर रिसेप्शन तक की जानकारी दी गई है।

Athiya KL Wedding अपडेट 

एक लीडिंग टेबलॉयड की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) इस महीने के अंत में सात फेरे ले सकते हैं। वहीं वेडिंग डेट भी सामने आ चुकी है। कहा जा रहा है कि आथिया शेट्टी और केएल राहुल 20 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी के बाद दोनों के रणबीर-आलिया के बांद्रा स्थित घर से दो बिल्डिंग दूर रहने की खबर है।

और पढ़िएDeepika Padukone Business: दीपिका पादुकोण ने इन बिजनेस में किया इन्वेस्ट

खंडाला में लेगें सात फेरे 

लीडिंग टेबलॉयड के सूत्रों के अनुसार, सुनील शेट्टी के खंडाला स्थिल बंगले में आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी (Athiya KL Wedding) होगी। पहाड़ियों के बीच सुनील शेट्टी का ये बंगला वेडिंग फंक्शन्स के लिए परफेक्ट वेन्यू है। इस वेडिंग में केवल रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। इसके बाद कपल की ओर से बिग फैट रिसेप्शन पार्टी थ्रो की जाएगी, जिसमें एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स, पॉलिटिकल और बिजनेस फील्ड के तमाम गेस्ट शिरकत करेंगे। हालांकि, इन रिपोर्ट्स पर भी अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट आनी बाकी है।

और पढ़िएAnushka Virat Video: अनुष्का-विराट बेटी को लेकर पहुंचे वृन्दावन, भक्ति में डूबे आए नजर

KL Rahul ने किया छुट्टी का अनुरोध

बताते चलें कि क्रिकेटर केएल राहुल ने श्रीलंका के खिलाफ आगामी मैचों के लिए दिसंबर में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से छुट्टी का अनुरोध किया। इसके बाद कहा जा रहा है कि ये जोड़ी 2023 की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध सकती है। वहीं आथिया शेट्टी और केएल राहुल को बीते दिन नए साल का वेलकम एक साथ करते देखा गया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 06, 2023 11:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.