Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Athiya-KL Kiss: अथिया-केएल ने एक-दूजे पर की किस की बारिश, वीडियो वायरल

Athiya-KL Kiss: अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने 23 जनवरी 2023 को शादी रचाई है। जोड़ा एक के बाद एक बेहतरीन पोस्ट कर फैंस का दिल जीत रहा है। वहीं अब कपल का किसिंग वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है। इस वीडियो में केएल-अथिया एक-दूजे पर किस की बारिश करते नजर […]

Athiya-KL Kiss: अथिया-केएल ने एक-दूजे पर की किस की बारिश, वीडियो वायरल
Athiya-KL Kiss: अथिया-केएल ने एक-दूजे पर की किस की बारिश, वीडियो वायरल

Athiya-KL Kiss: अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने 23 जनवरी 2023 को शादी रचाई है। जोड़ा एक के बाद एक बेहतरीन पोस्ट कर फैंस का दिल जीत रहा है। वहीं अब कपल का किसिंग वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है। इस वीडियो में केएल-अथिया एक-दूजे पर किस की बारिश करते नजर आ रहे हैं।

Athiya-KL Kiss वीडियो 

केएल राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए अपनी लेडी लव अथिया शेट्टी के साथ एक रोमांटिक वीडियो साझा (KL Rahul Post) किया है। इस क्लिप में केएल राहुल (KL Rahul) ब्लैक अटायर में बेहद डैपर लग रहे हैं। वहीं अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) सुर्ख लाल जोड़े में मंगलसूत्र पहनी काफी हसीन नजर आ रही हैं। जोड़े को क्लिप में क्यूट फेस बनाते हुए एक-दूसरे को किस करते देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें:Shehzada postpone: ‘पठान’ शाहरुख खान से डरे कार्तिक आर्यन, शहजादा की रिलीज पोस्टपोन

KL Rahul के पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन 

केएल राहुल और अथिया शेट्टी का ये किस (Athiya-KL Kiss) वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में वायरल हो गया है। क्लिप पर फैंस समेत सितारे भी ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। अनुष्का रंजन ने कमेंट कर लिखा है,’लव।’ इसके साथ ही उन्होंने रेड हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है। एक यूजर ने लिखा है,’आप दोनों को किसी की नजर ना लगे।’ दूसरे ने लिखा है,’ये क्या हो रहा है भाई।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ये वास्तव में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं !! केवल और केवल अपने तरीके से प्यार करते हैं।’

ये भी पढ़ें:Janhvi Shikhar Video: जान्हवी कपूर-शिखर पहाड़िया फिर आए साथ, एक्ट्रेस ने जमकर किया ब्लश

जोड़े ने शादी में की खूब मस्ती 

बता दें कि 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में सात फेरे लेने वाले अथिया शेट्टी और केएल राहुल अबतक अपनी मेहंदी, हल्दी और शादी की तस्वीरें साझा कर चुके हैं। पिक्चर्स को देख साफ हो चुका है कि इस जोड़े ने अपने वेडिंग फंक्शन को दिल खोलकर एन्जॉय किया है। साथ ही अथिया के पिता सुनील ने बेटी की शादी में दिल खोलकर डांस किया था, जिसकी तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 01, 2023 12:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.