Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

इस हॉलीवुड सुपरस्टार को डेट कर रही हैं सुनील शेट्टी की लाड़ली आथिया, नाम सुनकर हो जाएंगे हैरान !

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी इन दिनों फिर से खबरों में आ गई हैं । वैसे तो अभी आथिया ने बॉलीवुड में महज दो ही फिल्में की हैं । लेकिन आथिया अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर खबरों में रह रही हैं । पिछले काफी वक्त से आथिया का नाम अर्जुन […]

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी इन दिनों फिर से खबरों में आ गई हैं । वैसे तो अभी आथिया ने बॉलीवुड में महज दो ही फिल्में की हैं । लेकिन आथिया अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर खबरों में रह रही हैं । पिछले काफी वक्त से आथिया का नाम अर्जुन कपूर से जोड़ा जा रहा था । कहा जा रहा था कि आथिया अर्जुन को डेट कर रही हैं । हालांकि दोनों ने ही इन खबरों को गलत बताया । लेकिन अब ये लीजिए जो खबर आ रही है वो सुनकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। जी हां, सोर्सेस के मुताबिक कहा जा रहा है कि आथिया हॉलीवुड के सुपरस्टार को डेट कर रही हैं। खबरों के मुताबिक आथिया कनाडियन रेपर ड्रेक के साथ डेटिंग कर रही है। हाल ही में आथिया ने पापा सुनील शेट्टी को बर्थडे विश किया है। 

आथिया की इस पिक्चर पर ड्रेक ने भी कमेंट किया है। ड्रेक ने कमेंट में लिखा कि लेजेंड। आथिया ने ड्रेक को रिप्लाई करते हुए नीले कलर का दिल वाला इमोजी बनाया। वहीं वरुण ने जब इस पिक्चर को देखा तो उन्होने भी कमेंट किया कि अथिया किसे पता था कि तुम्ही वो किकी हो। वरुण का ये कमेंट कईयों को इशारा दे गया कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। 

ड्रेक ने भी वरुण का रिप्लाई किया और लिखा कि, टिटी तुम भी मुझसे प्यार करती हो (मुबारकां मिक्स)। इसके बाद कहा जा रहा है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। इससे पहले भी दोनों की डेटिंग की खबरें आ चुकी है। बताया गया था कि, बीते दिनों आथिया ने एक आलीशान रेस्टोरेंट में ड्रेक से मुलाकात की थी। हालांकि ड्रेक को आथिया के बारे में पता नहीं था ।



बाद में ड्रेक को बताया गया कि आथिया एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं । इसके बाद तो दोनों के बीच कुछ ज्यादा ही बातचीत होना शुरू हो गई। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे की कंपनी को काफी इंजॉय करते हैं ।



इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर 37 मिलियन फॉलोवर्स पाने वाले ड्रेक ने इंस्टा पर आथिया को फोलो किया है । खैर अब ये देखकर लगता है कि आथिया शायद ड्रेक से अपनी दोस्ती गहरी कर रही है । बता दें कि आथिया बीते दिनों हीें अर्जुन कपूर के साथ फिल्म मुंबारका में नजर आई थी ।

First published on: Aug 18, 2018 05:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.