TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

हॉलीवुड सुपरस्टार ड्रेक को डेट कर रही हैं सुनील शेट्टी की लाड़ली, अथिया को यूं किया बर्थडे विश !

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी इन दिनों फिर से खबरों में आ गई हैं। वैसे तो अभी अथिया ने बॉलीवुड में महज दो ही फिल्में की हैं। लेकिन आथिया अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर खबरों में रह रही हैं। कल ही अथिया ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। अथिया ने […]

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी इन दिनों फिर से खबरों में आ गई हैं। वैसे तो अभी अथिया ने बॉलीवुड में महज दो ही फिल्में की हैं। लेकिन आथिया अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर खबरों में रह रही हैं। कल ही अथिया ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। अथिया ने अपनी फिल्म मोतीचूर के सेट पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बाकी कास्ट के साथ भोपाल में बर्थडे सेलिब्रेट किया है। अब ये खबर नई नहीं है कि पिछले काफी वक्त से आथिया का नाम अर्जुन कपूर से जोड़ा जा रहा था। कहा जा रहा था कि आथिया अर्जुन को डेट कर रही हैं। हालांकि दोनों ने ही इन खबरों को गलत बताया। लेकिन अर्जुन के बाद बीते वक्त से ही अथिया का नाम जिस स्टार से जुड़ रहा है उसका नाम जान आप भी दंग रह जाएंगे।



 खबरें कई दिनों से आ रही हैं कि अथिया हॉलीवुड के सुपरस्टार को डेट कर रही हैं। खबरों के मुताबिक आथिया कनाडियन रेपर ड्रेक के साथ डेटिंग कर रही है। अथिया ने कल जब अपनी एक केक काटने वाली तस्वीर शेयर की तो इस पर ड्रेक ने एक कमेंट किया है. जिससे एक बार फिर से इनके रिश्ते में होने का इशारा मिला है।


 दरअसल ड्रेक ने अथिया के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, मेरी शेट्टी के लिए जन्मदिन मुबारक हो My Goddes!!!! मान लीजिए कि आपके सम्मान में टूर बस पर मुबारकन को 3 बार कौन देख रहा है। अब आपको पता चल गया होगा कि ड्रेक अथिया के प्यार पूरी तरह से डूब चुके है। 

वैसे अक्सर ड्रेक सोशल मीडिया पर अपनी लेडीलव अथिया के लिए प्यार दिखाते रहते हैं। बीते दिनों ही अथिया ने पापा सुनील शेट्टी को बर्थडे विश एक पिक्चर शेयर करके किया था। 

उस पर भी ड्रेक ने कमेंट किया था और लिखा था कि, लेजेंड। आथिया ने ड्रेक को रिप्लाई करते हुए नीले कलर का दिल वाला इमोजी बनाया। वहीं वरुण धवन ने जब इस पिक्चर को देखा तो उन्होने भी कमेंट किया कि अथिया किसे पता था कि तुम्ही वो किकी हो। वरुण का ये कमेंट कईयों को इशारा दे गया कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। ड्रे

क ने भी वरुण का रिप्लाई किया और लिखा कि, टिटी तुम भी मुझसे प्यार करती हो (मुबारकां मिक्स)। अब जो भी हो ये तो साफ है कि इंटरनेशनल सुपरस्टार के साथ सुनील शेट्टी की आशिकी इन दिनों खूब परवान चढ़ रही है। देखते हैं कि दोनों कब रिलेशन को ऑफिशियल करते हैं।


PC-instagram


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.