Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ashish Vidyarthi B’day: आशीष विद्यार्थी ऐसे बने सिनेमा के खुंखार विलेन, मौत से भी हो चुका है सामना

- Advertisement -

Ashish Vidyarthi B’day Special: आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) का सिनेमा में बड़ा नाम हैं जिन्होंने मनोरंजन जगत में एक से बढ़कर एक फिल्म दी। आज वो अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर ने सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली समेत 11 अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। आशीष ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। वहीं आज हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

Ashish Vidyarthi recalls the time when he 'didn't face the camera for two years' - Hindustan Times

 

और पढ़िए –  Dostana 2: कार्तिक को रिप्लेस कर अक्षय कुमार की हुई ‘दोस्ताना 2’ में एंट्री, मेकर्स का बड़ा ऐलान

 

थियेटर की दुनिया से बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाने वाले आशीष का जन्म 19 जून 1962 (Ashish Vidyarthi Birthday) को केरेला के कण्णूर में हुआ। 90 के दशक में दूरदर्शन पर आने वाले धारावाहिक शो ‘हम पंछी एक चाल के’ में काम कर काफी लोकप्रियता हासिल की। आशीष ने फिल्मों में विलेन के तौर पर अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बनाई हैं जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकता।

Tollywood Stars - telugu cinema news | telugu movie reviews

 

और पढ़िए –  Video: बेटी वामिका संग साइकलिंग करती दिखीं अनुष्का शर्मा, शेयर की यादें

 

बता दें, आशीष विद्यार्थी की मां मशहूर कत्थक डांसर थी जबकि पिता आर्टिस्ट थे इसलिए वो भी थियेटर से जुड़ गए जिसके बाद वो कन्नड़ फिल्म ‘आनंद’ में नजर आए, बस यही से उनकी किस्मत पलट गई और उनके सामने फिल्मों की लाइनें लग गई। आशीष ने 1995 में फिल्म ‘द्रोह काल’ में काम किया जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला लेकिन एक बार उनकी जिंदगी में ऐसा वाक्या हुआ। जहां उन्होंने मौत को मात दी।

Ashish Vidyarthi (Actor) Height, Weight, Age, Wife, Biography & More - Google Hindi Me

दरअसल, एक बार शूटिंग के समय आशीष को पानी में उतरना था उन्हें अंदाजा नहीं हुआ कि वो गहरे पानी में डूबने लगे और लोगों को लगा कि वो एक्टिंग कर रहे हैं फिल्म के क्रू मेंबर्स ने ध्यान नहीं दिय लेकिन वहां मौजूद एक पुलिसवाले को शक हुआ और उन्होंने आशीष को बचा लिया जिसके बाद पूरी टीम के होश उड़ गए और फिर काफी समय बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। आशीष विद्यार्थी की एक्टिंग के दीवाने है और एक बार फिर फैंस उन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts