Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आशीष शर्मा की ‘हिंदुत्व’ का पोस्टर आउट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

- Advertisement -

Hindutva Poster Out: एक्टर आशीष शर्मा (Ashish Sharma) लंबे समय से अपनी फिल्म हिंदुत्व (Hindutva) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और अब वो पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं अब उनकी आने वाली फिल्म ‘हिंदुत्व’ का पोस्टर आउट (Hindutva Poster Out) हो गया है जिसने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।

यहाँ पढ़िएबाइक राइड करते नजर आए कार्तिक आर्यन, एक्टर का दिखा धाकड़ अंदाज

‘हिंदुत्व’ का पोस्टर आउट

इस फिल्म की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी हैं। उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें बताया है कि, आशीष की फिल्म का पोस्टर जारी हो गया है। इसी के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया। उन्होंने बताया कि, ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कभी राम बनकर, कभी मोदी बनकर, कभी चंद्रगुप्त मौर्य तो कभी पृथ्वीवल्लभ बनकर नजर आए आशीष शर्मा अब इस फिल्म में एक नए किरदार में नजर आएंगे।

आशीष शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि, आशीष रेड कलर की धोती में नजर आ रहे हैं और उन्होंने हाथ में शंख ले रखा है। इस फिल्म में सोनारिका भदोरिया (Sonarika Bhadoria) एक अहल रोल निभाती हुई नजर आएंगी लेकिन इसमें उनकी झलक नहीं दिखाई गई है। पोस्टर ने आते ही तहलका मचा दिया है जिसके बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िएअक्षरा सिंह संग भोजपुरी रंग में रंगे विजय देवरकोंडा, देखें वीडियो

ये सितारे भी निभाएंगे अहम रोल

फिल्म ‘हिंदुत्व’ को करण राजदान ने डायरेक्ट किया है साथ ही लिखा भी है। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है। कुछ समय पहले ‘हिंदुत्व’  की पहली स्क्रीनिंग जुहू में रखी गई थी। वहीं फिल्म का उद्देश्य हिंदुत्व के अनुसार ‘सारी दुनिया एक परिवार है।’ फिल्म में आशीष और सोनारिका के साथ-साथ अंकित राज, भजन सम्राट, दीपिका चिखलिया, गोविंद नामदेव, मोहम्मद रेजा, अगस्त आनंद और सतीश शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss