Asha Parekh Statement: आशा पारेख ने वुमेन फैशन पर दिया बड़ा बयान, बोली- ‘जैसे हो, भारतीय पोशाक अपनाओं’

आशा पारेख (Asha Parekh) ने वुमेन फैशन पर एक बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने भारतीय पोशाक को बढ़ावा देने की बात कही है।

Asha Parekh Statement: आशा पारेख (Asha Parekh) बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज कल फैशन के नाम पर कोई कुछ भी पहन रहा है, जिसपर कई बड़ी एक्ट्रेसेस ने नाराजगी जाहिर की है। इतना ही नहां वुमेन फैशन में कई एक्ट्रेसेस ने सवाल खड़े किए हैं और अब इस लिस्ट में आशा पारेख का नाम भी जुड़ गया है। आशा पारेख ने वुमेन फैशन पर चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा बयान दिया है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। जानिए आशा पारेखन ने क्या कहा।

और पढ़िएAyushmann Khurrana Video: शाहरुख खान के घर पहुंचे आयुष्मान खुराना, मांगी ये मन्नत

- विज्ञापन -

जाहिर की नाराजगी

आशा पारेख (Asha Parekh) भारतीय महिलाओं के वेस्टर्न फैशन पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। आशा पारेख ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि,’महिलाओं ने स्पेशल मौकों पर पारंपरिक पोशाक पहनना बंद कर दिया है।’ आशा पारेख ने आगे कहा कि, ‘सब कुछ बदल गया है, जो फिल्में बन रही हैं। गाउन पहनने के वेडिंग पे आ रही हैं लड़कियां। अरे भैया, हमारी घाघरा चोली, सड़ियां और सलवार-कमीज है आप वो पहनो ना। तुम उन्हें क्यों नहीं पहनते?

‘भारतीय पोशाक को अपनाओं’

आशा पारेख (Asha Parekh) ने आगे कहा कि, ‘वो सिर्फ पर्दे पर अभिनेत्रियों को देखते हैं और उनकी नकल करना चाहते हैं। स्क्रीन पे देख के वो जो कपड़े पहनते हैं, उस तरह के कपड़े हम भी पहनेंगे। मोटे हो, या जो, हम वही लेंगे। ये वेस्टर्न हो रहा है मुझे दुख होता है।’ ऐसा पहली बार नहीं हैं जब आशा पारेख ने वेस्टर्न फैशन पर आवाज उठाई हो। इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस इसपर बयान दे चुकी हैं जिसमें एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) का नाम भी शामिल है।

और पढ़िएJanhvi Kapoor Shooting: जान्हवी कपूर ने शुरू की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फिल्म की शूटिंग

मिला ये बड़ा सम्मान 

आशा पारेख (Asha Parekh) ने सिनेमा जगत में एक लंब सफर तय किया है। उन्होंने कई हिट फिल्में दी जिसमें ‘कटी पतंग’, ’आन मिलो सजना’, ‘घराना’, ‘तीसरी मंजिल’, ‘बहारों के सपने’, ‘प्यार का मौसम’ और ‘कारवां’ शामिल है। वहीं हाल ही में आशा पारेख को दिल्ली में 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ‘दादासाहब फाल्के पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version