TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

आशा भोसले के बेटे की बिगड़ी तबीयत, दुबई की अस्पताल में कराया गया भर्ती

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर गायिका आशा भोसले (Asha Bhosle) के बेटे आनंद भोसले (Anand Bhosle) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि आनंद भोसले (Anand Bhosle) को दुबई के अस्पताल में भर्ती किया गया है। आनंद अचानक जमीन पर गिर गए और उन्हें हल्की चोटें आई है। हालांकि […]

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर गायिका आशा भोसले (Asha Bhosle) के बेटे आनंद भोसले (Anand Bhosle) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि आनंद भोसले (Anand Bhosle) को दुबई के अस्पताल में भर्ती किया गया है। आनंद अचानक जमीन पर गिर गए और उन्हें हल्की चोटें आई है। हालांकि अब वह खतरे से बाहर हैं और आईसीयू से निकालकर कमरे में शिफ्ट कर दिया गया है। आशा भोसले अभी अपने बेटे के पास ही हैं। जानकारी के अनुसार जब यह घटना हुई तब आशा भोसले भी दुबई में थीं और उन्होंने वहीं रुकने का फैसला किया है। एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि यह सब अचानक हुआ, जिसकी वजह से परिवार में एक बड़ा डर पैदा हो गया है। मंगेशकर और भोसले के परिवार का हर सदस्य अभी भी लगभग हर दिन दुबई फोन कर आनंद के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ कर रहा है। फिलहाल, जांच चल रही है। सूत्रों के मुताबिक अभी ये साफ नहीं हुआ है कि आनंद को घर जाने की इजाजत कब मिलेगी। आनंद की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी एक बेटी जनाई भोसले हैं, जो अपनी दादी की तरह ही एक सिंगर हैं। वह एक पॉपुलर कथक डांसर भी हैं। जनाई ने महज 14 साल की उम्र में भारत के पहले ट्रांसजेंडर बैंड सिक्स पैक बैंड के लिए गाना भी गाया है। इसके अलावा आशा भोसले (Asha Bhosle) के एक पोते चिंटू भोसले भी हैं। दादी की तरह चिंटू भी सिंगर और म्यूजिक में बेहद एक्टिव हैं। गौरतलब है कि आनंद भोसले आशा के दूसरे बेटे हैं। गायिका के एक और बेटे प्रसिद्ध गायक हेमंत भी थे, जो 2015 में कैंसर की वजह से दुनिया को अलविदा कह गए। इसके अलावा आशा भोलसे की एक बेटी वर्षा भी थी, जिसकी 2012 में मृत्यु हो गई थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.