Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aryan Khan’s Debut: आर्यन खान जल्द कर रहे हैं ओटीटी डेब्यू, हीरो नहीं निभाएंगे ये रोल

अब खबर आई है कि आर्यन खान जल्द ही अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। मगर आर्यन इस वेब सीरीज में बतौर राइटर काम कर रहे हैं ना कि एक्टर।

- Advertisement -

Aryan Khan’s Debut: आर्यन खान (Aryan Khan) बीटाउन के सभी स्टार किड्स में सबसे फेमस नाम है, जो शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे हैं। आर्यन खान फिल्म इंडस्ट्री में आए बिना ही फैंस के बीच बेहद पॉपुलर हैं, वो उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, आर्यन को एक्टिंग और एक्टर बनने में बिलकुल दिलचस्पी नहीं है। अब खबर आई है कि आर्यन खान जल्द ही अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। मगर आर्यन इस वेब सीरीज में बतौर राइटर काम कर रहे हैं ना कि एक्टर। आइए बताते हैं डिटेल्स…

यहाँ पढ़िए – Double XL First Look: ‘डबल एक्सएल’ का फर्स्ट लुक आउट, दिखी सायरा खन्ना की झलक

Aryan Khan की वेब सीरीज इस साल के अंत तक फ्लोर पर होगी

आर्यन खान (Aryan Khan) के बारे में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस अनटाइटल्ड वेब सीरीज के लिए अब तक कई एक्टर्स ने ऑडिशन दिए हैं, लेकिन अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है। हालांकि, चर्चाएं हैं कि एक्ट्रेस प्रीति कामिनी को शो के लिए लगभग फाइनल कर लिया गया है। इतना ही नहीं जिस स्पीड से वेब सीरीज का काम चल रहा है, उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ये वेब सीरीज इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी।

फिल्म इंडस्ट्री की थीम पर आधारित होगी वेब सीरीज

बहरहाल, इस वेब सीरीज को लेकर नई अपडेट ये भी है कि इसकी कहानी फिल्म इंडस्ट्री की थीम पर आधारित होगी। इस वेब सीरीज पर आर्यन के साथ नेटफ्लिक्स शो बार्ड ऑफ ब्लड के को-राइटर बिलाल सिद्दीकी भी काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि इस वेब सीरीज का हिस्सा इमरान हाशमी बतौर लीड एक्टर बनने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – Mouni Roy Latest Look: ऑरेंज हाई स्लिट ड्रेस में मौनी रॉय ने मचाया कोहराम, देख फैंस ने कहा-उफ्फ

फिल्ममेकर और निर्देशक बनना चाहते हैं आर्यन खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लोग पर्दे पर अभिनय करते देखना चाहते हैं। हालांकि, आर्यन का सपना अपने पापा किंग खान से काफी अलग है। आर्यन खान का सपना है कि वो फिल्ममेकर और निर्देशक बनें। इसी चलते उन्होंने यूएस में इसकी ट्रेनिंग भी ली है। आर्यन खान ने कैलिफॉर्निया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है और अब वो इंडस्ट्री में बतौर राइटर डेब्यू करने जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

- Advertisement -

Latest Posts