---विज्ञापन---

Aryan Khan Bollywood Entry: बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं आर्यन खान, पापा शाहरुख ने जाहिर की खुशी

Aryan Khan Bollywood Entry: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। शाहरुख खान के नाम का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। काफी दिनों से चर्चा है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। वहीं अबशाहरुख खान के बेटे आर्यन खान […]

Aryan Khan Bollywood Entry
Aryan Khan Bollywood Entry

Aryan Khan Bollywood Entry: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। शाहरुख खान के नाम का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। काफी दिनों से चर्चा है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। वहीं अबशाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएChattrapati Shivaji Look: अक्षय कुमार बने छत्रपति शिवाजी, लुक देख फैंस की छूट गई हंसी

Aryan Khan Wiki, Height, Age, Girlfriend, Family, Biography & More - WikiBio

आर्यन खान ने शेयर किया पोस्ट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में आप देख सकते हैं कि एक नोटबुक रखी है और उसपर आर्यन खान लिखा हुआ है। आर्यन ने इंस्टाग्राम पर लिखा अपनी स्क्रिप्ट नोटबुक शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। आर्यन खान ने लिखा कि, ‘लेखन से लिपटा हुआ, एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता।’ फोटो में आप एक क्लैपरबोर्ड देख सकते है जिसपर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट लिखा है जो कि शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस है।

और पढ़िएUrvashi Rautela video: उर्वशी रौतेला ने भाई की शादी में लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

डायरेक्टर के तौर पर करेंगे डेब्यू

आर्यन खान (Aryan Khan) के इस पोस्ट से साफ जाहिर हो गया कि वो अपने पिता शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस से फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं लेकिन वो एक्टिंग से नहीं बल्कि डायरेक्टर के तौर पर सिनेमा में कदम रखेंगे। इस पोस्ट पर फैंस आर्यन खान को बधाई दे रहे हैं और उनका हौंसला बढ़ा रहे है। आर्यन खान के इस पोस्ट पर कई सितारों ने भी रिएक्शन दिया है लेकिन इस पोस्ट पर आर्यन खान के पिता और सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी कमेंट किया है।

पिता शाहरुख खान का रिएक्शन

आर्यन खान (Aryan Khan) के इस पोस्ट पर पिता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कमेंट करते हुए बेटे को बधाई दी और प्यार लुटाया। शाहरुख खान ने लिखा कि, ‘वाह, सोचना, भरोसा करना और आखिरकार सपना पूरा हो गया है, अब हिम्मत रखने का वक्त है, पहले प्रोजेक्ट के लिए आपको शुभकामनाएं क्योंकि ये हमेशा खास होता है।’ वहीं गौरी खान (Gauri Khan) ने भी बेटे के पोस्ट पर लिखा कि, ‘अब और इंतजार नहीं कर सकती।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 07, 2022 08:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.