--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aryan Khan Bollywood Debut: इस फिल्म से डब्यू करेंगे आर्यन खान, निभाएंगे ये दमदार किरदार

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं।

- Advertisement -

Aryan Khan Bollywood Debut: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। आर्यन खान ने अभी सिनेमा में कदम नहीं रखा है और अब आर्यन खान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। दरअसल, पता चला है कि आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले है।

यहाँ पढ़िए – Priyanka Chopra Interview: प्रियंका चोपड़ा ने लिया अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का इंटरव्यू, बोलीं-‘हम दो भारत की बेटियां’

इस फिल्म से नजर आएंगे आर्यन खान

आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर फैंस खबर आई थी कि वो ‘राइटर’ बनना चाह रहे है लेकिन अब जानकारी मिल रही हैं कि वो एक फिल्म में अहम रोल करते हुए दिखाई देंगे। हाल ही मं ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हुई है और खबर है कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट में आर्यन खान नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि, ‘ब्रह्मास्त्र-2’ में आर्यन खान ‘वानरास्त्र’ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

आर्यन खान (Aryan Khan) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पोस्टर को आर्यन खान के एक फैन पेज ने क्रिएट किया है। इस पोस्टर में आर्यन खान खड़े हैं और उनके आस-पास आग दिख रही हैं। बैकग्राउंड में आप देखें तो शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में‘आर्यन खान, यंग वानरास्त्र के रूप में।‘ लिखा है।

यहाँ पढ़िए – Salman Khan Statement: सलमान खान का साउथ फिल्मों में काम करने पर बड़ा बयान, बातों से जाता फैंस का दिल

फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

आर्यन खान (Aryan Khan) की इस फोटो में फिल्म की तारीख भी लिखी है। पोस्टर देखने के फैंस में खुशी का ठिकाना नहीं हैं। वहीं फैंस उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘वेलकम किंग खान अगेन’ लिखा। ऐसे हजारों यूजर्स है जो उनपर प्यार लुटा रहे हैं साथ ही आर्यन खान को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -
Exit mobile version