--- विज्ञापन ---

मलाइका की पार्टी में शामिल हुईं अर्जुन की बहन, एक्ट्रेस को भाभी बनाने के लिए रेडी हैं अंशुला कपूर!

- Advertisement -

Malaika Arora Party: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज कल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस अब बिजनेसवुमेन बन चुकी हैं। हाल ही में मलाइका ने एक ब्रांड में अपना इन्वेस्टमेंट किया है। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक पार्टी थ्रो की जिसमें बॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए। इसी बीच एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन भी इस पार्टी में नजर आईं।

 

और पढ़िएशाहिद ने मीरा संग किया डांस, भाई ईशान संग भी लगाया देसी तड़का

मलाइका की पार्टी में आईं अंशुला
दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने पार्टी थ्रो की। एक्ट्रेस की इस पार्टी में उनकी बहन अमृता अरोड़ा और माता पिता भी शमिल हुए। इसके साथ ही गौरी खान (Gauri Khan), महीप कपूर भी शरीक हुईं। एक्ट्रेस की इस पार्टी में अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने लाइमलाइट लूट ली। लुक की बात करें तो वो ब्लैक मिडी ड्रेस में नजर आईं। अंशुला सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

और पढ़िएमलाइका अरोड़ा ने लॉन्च किया ग्लोबल ब्रांड, इन सितारों ने की शिरकत

 

मलाइका का ग्लैमरस लुक
वहीं डीवा मलाइका की लुक की बात करें तो वो ऑरेंज शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। मलाइका का यह लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अंशुला के अलावा अर्जुन कपूर भी नजर आए। आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि मलाइका अर्जुन (Malaika Arjun) के रिश्ते से एक्टर की बहन खुश नहीं थीं। हालांकि पार्टी में शामिल होकर अंशुला ने अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

 

अर्जुन-मलाइका का रिश्ता
बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे वक्त से डेटिंग कर रहे हैं। दोनों ने साल 2018 में अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये ऑफिशियल किया था। तलाकशुदा मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैं। हांलाकि उम्र का ये फासला दोनों के रिश्ते के आड़े नहीं आता है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version