TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Arjun Rampal Daughter Myra: अर्जुन रामपाल को बेटी मायरा रामपाल के फैशन शो डेब्यू पर प्राउड, वायरल हुई तस्वीर

Arjun Rampal Daughter Myra: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा रामपाल ने मुंबई में डियोर के प्री-फॉल फैशन शो 2023 के रनवे में डेब्यू किया। एक्टर ने बीते गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर मायरा के रनवे वॉक की एक तस्वीर भी पोस्ट की। अर्जुन रामपाल ने अपनी बेटी की खूब तारीफ की। इस फैशन […]

Arjun Rampal Daughter Myra: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा रामपाल ने मुंबई में डियोर के प्री-फॉल फैशन शो 2023 के रनवे में डेब्यू किया। एक्टर ने बीते गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर मायरा के रनवे वॉक की एक तस्वीर भी पोस्ट की। अर्जुन रामपाल ने अपनी बेटी की खूब तारीफ की। इस फैशन शो के लिए मायरा ने पिंक कलर का आउटफिट पहना था।

अर्जुन रामपाल ने बेटी की खूब की तारीफ

अर्जुन रामपाल ने फैशन शो में बेटी मायरा के रनवे डेब्यू की तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आज मेरी खूबसूरत छोटी प्रिंसेस ने अपना पहला रनवे वॉक किया। वो भी क्रिश्चियन डियोर के लिए। इसके बारे में सबसे अच्छी बात यह थी कि उसने ये सब अपनी मेरिट के बेस पर किया। ऑडिशन से लेकर फिटिंग तक। सभी टफ कॉम्पिटीशन से चुनी गई। उसने हम सभी को बहुत प्राउड किया है। उसे और ज्यादा सक्सेस, प्यार और हैप्पीनेस विश कर रहा हूं। बधाई मायरा रामपाल, आप एक स्टार हैं।"

कई सेलेब्स ने किए कमेंट्स

वहीं अब अर्जुन के पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "वाह! बधाई हो मायरा रामपाल तुम इतनी जल्दी बड़ी हो गई हो और इतनी खूबसूरत हो, गॉड ब्लेस।" साथ ही अभिषेक कपूर ने कमेंट किया, "शानदार...शाबाश मायरा रामपाल ऑनवार्ड्स एंड अपवर्ड्स बेबी गर्ल।"  

अर्जुन की गर्लफ्रेंड ने भी की मायरा की तारीफ

बता दें अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मायरा की एक और तस्वीर शेयर की थी जिस पर एक्टर ने लिखा, "ईथरल।" उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इवेंट से मायरा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मायरा रामपाल निश्चित रूप से आपका रनवे डेब्यू डियोर के साथ।”

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.