Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मलाइका अरोड़ा को छोड़ इस हीरोइन संग इश्क लड़ाते नजर आए अर्जुन कपूर, तस्वीरे वायरल

- Advertisement -

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। एक्टर कभी पैन केक बना लोगों को अपनी कुकिंग स्किल दिखाते नजर आते हैं, तो कभी उन्हें वर्कआउट वीडियो साझा करते हैं। इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आने वाली हैं। इसी बीच एक्टर ने भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे
उन्हें हसीना संग रोमांस फरमाते देखा जा रहा है।

क्टर को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बजाए भूमि संग इश्क फरमा रहे हैं। भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर इन तस्वीरों में एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने जहां इस दौरान बालों में पीले रंग का फूल लगाया है तो एक्टर ने सफेद रंग का फूल अपने बालों में लगाया हुआ है। दरअसल, दोनों सितारे जल्दी ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। ये तस्वीरें इन दोनों सितारों ने इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान क्लिक करवाई हैं।

 

और पढ़िए –  Sumona-Aamir: आमिर खान संग काम कर चुकी हैं सुमोना चक्रवर्ती, इस फिल्म में आई थी नजर

 

 

 

और पढ़िए –  सुचित्रा कृष्णमूर्ति को जबरदस्ती डेट पर भेजती थीं उनकी बेटी कावेरी, जानें क्यों

 

इस खूबसूरत सीरीज को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा है,’45 दिनों की शूटिंग के बाद, द लेडी एंड द लेडी किलर द्वारा कुछ हत्यारों को पाने का असफल प्रयास – कुछ के लिए स्वाइप करें।’ अर्जुन-भूमि की इस बेहतरीन केमेस्ट्री वाले पोस्ट को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 1 लाख 67 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही यूजर्स इसपर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पोस्ट पर अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने कमेंट करते हुए ‘क्यूटीज’ लिख रेड हार्ट वाला इमोजी बनाया है। वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘मलाइका जी का क्या होगा।’ दूसरे ने लिखा,’ये क्या चल रहा है भाई।’ एक अन्य लिखते हैं,’आप दोनों को साथ देखने का बेसब्री से इंतजार है।’ बता दें कि अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म ‘द लेडी किलर’ (The Lady Killer) में नजर आने वाले हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts