Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पैपराजी को बीच सड़क फोटो लेता देख भड़के अर्जुन कपूर, बोले- ‘हमारी रोड नहीं है ये..

- Advertisement -

मुंबई: अर्जु कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villian Returns) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के कई वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पैप्स पर नाराज होते देखे जा सकते हैं। ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में अर्जुन कपूर फोटोग्राफर्स को अपनी तस्वीरें क्लिक करने के लिए बीच सड़क पर न खड़े होने के लिए कहते नजर आ रहे हैं। अर्जुन ने यह भी कहा कि “हम इस सड़क के मालिक नहीं हैं।”

पैपराजी पेज वीरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor gets angry on paps) पैप्स से बीच सड़क से हटने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर कहते हैं, “अंदर आ जाओ। हमारी रोड नहीं है ये। आप लोग ये करते हैं और नाम हमारा खराब होता है, ये सब मत किया करो। आप लोग ऐसे आते हैं किसी को लग जाएगी।” अर्जुन ने इस दौरान रेड ब्लैक कलर की चेक शर्ट के साथ ब्लैक चीनोज पहन रखे हैं। आंखों पर टिंटेड शेड और हाथ में स्टाइलिश वॉच लगा रखी है।

और पढ़िए – नीलम कोठारी पर गई हैं उनकी बेटी अहाना सोनी, तस्वीरों में देखें क्यूटनेस

 

 

वीडियो वायरल होते ही नेटिजेंस ने भी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, “बिल्कुस सही कहा।” दूसरे ने लिखा, “कितना क्यूट दिख रहा है।” एक और यूजर ने करीना की कार से चोटिल हुए पैप का जिक्र करते हुए लिखा, “याद करो जब करीना कपूर की तस्वीरें क्लिक करते समय एक पैपराज़ी का एक्सीडेंट हो गया था”, जबकि एक अन्य ने लिखा, “वो सही काम कर रहा है। ”

और पढ़िए – ऋतिक रोशन ने बेटे ऋधान को दिया डर भगाने का ज्ञान, बाप-बेटे की ट्यूनिंग पर फैंस फिदा

वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो मोहित सूरी की अगली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आएंगे। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित, एक विलेन रिटर्न्स 2014 की हिट फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख थे। वहीं नए वर्जन में दिशा पटानी और जॉन अब्राहम भी होंगे। फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts