Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट की शादी तलाक के कगार पर, पति की बीमारी ले आई रिश्ते में दरार

सारिका स्वरूप- हॉलीवुड सेलेब्रिटी किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) और उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West's) के लिए ये समय काफी मुश्किलों से भरा हुआ हैं। कान्ये फिलहाल अमेरिका के प्रेसिडेंट (America President ) इलेक्शन्स में खड़े हुए हैं। इलेक्शन्स में कान्ये वेस्ट का मुकाबला वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump ) और डेमोक्रैटिक पार्टी […]

सारिका स्वरूप- हॉलीवुड सेलेब्रिटी किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) और उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West's) के लिए ये समय काफी मुश्किलों से भरा हुआ हैं। कान्ये फिलहाल अमेरिका के प्रेसिडेंट (America President ) इलेक्शन्स में खड़े हुए हैं। इलेक्शन्स में कान्ये वेस्ट का मुकाबला वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump ) और डेमोक्रैटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन (Joe Biden) से होगा। कान्ये वेस्ट ने हाल ही में रविवार को अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित किया। कान्ये वेस्ट ने इस रैली में एक घंटे तक स्पीच (Speech) दी जिसमें उन्होनें अपनी और किम की निजी जिंदगी की कई बातें सार्वजनिक तौर पर बोल दिया। घर की बात चुनावी रैली में बोलने से किम परेशान हो गई हैं। 

कान्ये ने अपने स्पीच में कहा था , ' किम और वो अपनी पहली बेटी नार्थ (North) को अबोर्ट करने के बारे में सोच रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि किम उनके इलेक्शन्स में खड़े होने के फैसले से खुश नहीं है, जिसके चलते किम ने उन्हें तलाक देने तक को कह दिया है। इसके अलावा कान्ये ने ट्विटर पर भी किम और उनके परिवार के बारे में काफी विवादित बातें लिखीं थी। बताया जा रहा है कि इन सभी की वजह से किम काफी तकलीफ में हैं। 

कान्ये के ट्वीट और पहली स्पीच के के बाद किम कर्दाशियां ने उनकी मेंटल हेल्थ के बारे में बात कि। किम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा- आप में से कई लोगों को पता है कि कान्ये को बाई-पोलर डिसऑर्डर है। जिसे ये बीमारी है या जिसके करीबी को है वो जानता है कि उसके लिए ये कितना मुश्किल है। मैंने कभी भी पब्लिक में इस बारे में बात नहीं की है लेकिन कान्ये के मौजूदा हालात को देखते हुए आज मैं इस बारे में बात करना चाहती हूं।

किम ने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि पिछ्ले कुछ वक़्त से कान्ये का बर्ताव लगातार बिगड़ता जा रहा है और उनको लगता है कि कान्ये ने अपनी दवाई लेना बंद कर दिया है। इस मुश्किल की घड़ी में किम और कान्ये के बच्चे किम की बहन कोर्टनी के साथ रह रहे हैं। किम नहीं चाहतीं कि पिता का ऐसा रूप उनके बच्चों को देखने को मिले।(किम कर्दाशियां और कान्ये के 4 बच्चे है, नार्थ वेस्ट, सालम, शिकागो और सेंट) जो फिलहाल अपनी मासी के साथ रह रहे हैं।

वही बात करे कान्ये कि, जिन्होनें अपने ट्वीट्स ये के जरिए कहा था कि वे काफी समय से किम को तलाक देने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि किम और कान्ये इन दिनों अलग रह रहे हैं। किम फिलहाल लॉस एंजलिस में हैं तो वहीं कान्ये Wyoming में हैं। हालांकि सूत्रों के मुताबिक दोनों का तलाक लेना अभी पक्का नहीं है। सूत्रों ने बताया कि किम कई बार इस बारे में बात कर चुकी हैं लेकिन वे कान्ये के ठीक होने तक ऐसा नहीं करने वाली हैं। हालांकि कान्ये वेस्ट की हालत को देखकर कहा जा रहा है कि शायद वो अचानक से तलाक की अर्जी डाल दें। लेकिन किम उन्हें इतने मुश्किल समय में छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं।

बता दें कि किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट के रिश्ते की शुरुआत साल 2012 में हुई थी। 2010 में दोनों की दोस्ती हुई थी, जो 2012 में प्यार में बदल गई थी, तभी से ही दोनों साथ है।

First published on: Jul 23, 2020 01:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.