Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Arbaaz Khan: अरबाज खान को आई एक्स वाइफ Malaika Arora की याद, कहा- अब ज्यादा मैच्योर…

Arbaaz Khan-Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान तलाक ले चुके हैं और अलग होकर जिंदगी बीता रहे हैं। लेकिन दोनों एक-दूसरे को याद करते रहते हैं।

- Advertisement -

Arbaaz Khan-Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान भले ही तलाक ले चुके हैं और अलग होकर जिंदगी बीता रहे हैं, लेकिन दोनों आज भी एक-दूसरे से बॉन्ड शेयर करते हैं। यही कारण है कि दोनों अलग होने के बाद भी सुर्खियों में बने रहते हैं। अब अरबाज खान ने खुद मलाइका संग अपने बॉन्ड पर चुप्पी तोड़ी है। एक्टर ने बताया कि वो एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ कैसा बॉन्ड शेयर करते हैं।

हम दोनों एक दूसरे को पहले से ज्यादा समझते हैं- अरबाज

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा संग अपने तलाक और प्रेजेंट बॉन्ड पर बात की। अरबाज ने इंटरव्यू में बताया कि मलाइका और वो अब पहले से ज्यादा एक दूसरे को समझते हैं। सिद्धार्थ कनन संग बात करते हुए अरबाज ने कहा कि वो एक दूसरे की पसंद को एप्रिशिएट करते हैं। अरबाज ने बताया- बीते सालों में हम लोग काफी मैच्योर हुए हैं। अब हम दोनों एक दूसरे को पहले से ज्यादा समझने और एक्सेप्ट करने लगे हैं।

एक्टर ने आगे कहा- हम दोनों ही अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं। लाइफ में हमने चीजों को एक्सेप्ट किया है। मेरे बारे में कई ऐसी चीजें हैं, जो उन्होंने एक्सेप्ट की हैं और उनके बारे में भी कई चीजें हैं जो मैं एक्सेप्ट कर चुका हूं।

अरबाज को शानदार इंसान मानती हैं मलाइका

वहीं, इससे पहले मलाइका (Malaika) ने भी अरबाज संग अपने बॉन्ड पर चुप्पी तोड़ी थी। मलाइका ने कहा था- हमारे बीच अब ज्यादा अच्छी इक्वेशन है। हम पहले से ज्यादा मैच्योर हो गए हैं। हम अब ज्यादा खुश और शांत रहते हैं। अरबाज शानदार इंसान है। मैं उन्हें जिंदगी में खुश देखना चाहती हूं। कई बार लोग तो अच्छे होते हैं, लेकिन एक दूसरे संग उनका रिश्ता ठीक नहीं चल पाता है। मैं हमेशा उनके लिए अच्छा ही सोचूंगी।

मलाइका और अरबाज (Malaika and Arbaaz) अब दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। अरबाज संग तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर अब बी टाउन के फेवरेट कपल बन चुके हैं। वहीं दूसरी ओर अरबाज को भी उनकी लेडी लव मिल चुकी हैं। अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी संग रिश्ते में हैं। दोनों अपनी-अपनी लाईफ में खूश हैं।

- Advertisement -

Latest Posts