Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Anushka Sharma: ऑरेंज मोनोकनी पहन अनुष्का शर्मा ने शेयर किया ‘बीच लुक’, फैंस के उड़े होश

Anushka Sharma: बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों पति विराट के साथ वेकेशन मना रही हैं। पति विराट और बेटी वामिका के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रही हैं, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शेयर की गई इन दिन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा ने ऑरेंज मोनोकनी […]

Anushka Sharma: बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों पति विराट के साथ वेकेशन मना रही हैं। पति विराट और बेटी वामिका के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रही हैं, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शेयर की गई इन दिन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा ने ऑरेंज मोनोकनी में नजर आ रही हैं।

 

 

 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Monokini) ओरेंज मोनोकनी के साथ स्कार्फ और राउंड कैप लगाए नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा है- अपनी फोटो खुद से खींचने का रिजल्ट…। मोनोकनी में अनुष्का शर्मा का नो मेकअप लुक सुपर ऑसम है।

 

और पढ़िए –  नीतू कपूर ने मनीष मल्होत्रा के साथ ‘नच पंजाबन’ गाने पर लगाए ठुमके, वरुण धवन ने यूं किया रिएक्ट

 

 

उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रही है। एक्ट्रेस के लुक साथ उनके फोटो के बैकग्राउंड में नीले आसमान और समंदर के खूबसूरत नजारे ने एक्ट्रेस की तस्वीरों की खूबसूरती को दोगुना कर दिया है। अनुष्का शर्मा की गिनती इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश ऐक्ट्रेसेस में होती है।

 

और पढ़िए –  Photos: फैमिली संग दीपिका ने किए तिरुपति भगवान के दर्शन, पिता के बर्थडे को बनाया खास

 

एक बेटी की मां और 34 साल की उम्र…अनुष्का शर्मा ने खुद को गजब तरीके से मेनटेन किया हुआ है। अनुष्का ने वेकेशन से हाल ही बेटी वामिका के स्ट्रॉलर की एक तस्वीर शेयर की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से अनुष्का लंबे समय बाद स्क्रीन पर वापसी करेंगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 12, 2022 02:52 PM