TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

वो 5 मौके जब-जब Anushka Sharma और Virat Kohli की प्राइवेसी हुई लीक

Anushka Sharma And Virat Kohli Privacy Got Invaded: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहले 9 बार प्राइवेसी का उल्लंघन हुआ है।

Anushka- Virat Privacy Break (AB de Villier, Jacqueline Fernandez)
Anushka Sharma And Virat Kohli Privacy Got Invaded: बॉलीवुड के पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं। कपल दूसरी बार मम्मी-पापा बनने जा रहा है और इस खबर को क्रिकेटर के खास दोस्त एबी डिविलियर ने कपल के घर नन्हा मेहमान आने की खबर को लीक किया था। मगर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी 9 बार कपल की प्राइवेसी ब्रेक हो चुकी है।

शादी का प्लॉन रिवील (Anushka Sharma And Virat Kohli Privacy Got Invaded)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के समय भी साल 2017 में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने गलती से उनकी शादी की खबर पर पुष्टि कर दी थी। दरअसल कपल ने 1 दिसंबर 2017 को इटली में प्राइवेट शादी रचाई थी। लेकिन उन दोनों की शादी के आसपास जब इस बारे में जैकलीन से सवाल पूछा तो जैकलीन ने मीडिया के सामने उन्हें शादी की बधाई दे दी थी। एक्ट्रेस ने अनजाने में कपल की शादी की अटकलों पर मुहर लगा दी थी।

होटल रूम का वीडियो लीक

साल 2022 में विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। उस समय क्रिकेटर ने क्राउन होटल्स, पर्थ को जोरदार डांट लगाई थी। जाहिर सी बात है कि ये काम होटल स्टाफ का ही था, जो पीछे से विराट के कमरे में आया था। वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद उसने उसे इंटरनेट पर शेयर भी कर दिया था। वीडियो के सामने आने के बाद क्रिकेटर विराट ने उनकी निजता में दखल देने के लिए होटल की आलोचना की थी। यह भी पढ़ें: पूनम पांडे का नया पब्लिसिटी स्टंट? सरकार ने बताई सर्वाइकल कैंसर जागरूकता की ब्रांड अंबेसडर की बनने की सच्चाई

वामिका की फोटो वायरल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों ही अपनी बेटी वामिका के चेहरे को आज भी दुनिया से छुपाकर रखने की कोशिश करते हैं। लोगों को भी पूरी तरह यकीन हो गया था कि वो दोनों इतनी जल्दी अपनी बेटी को दुनिया से नहीं मिलवाने वाले हैं। मगर जब 11 जनवरी 2021 को वामिका का जन्म हुआ, तो विराट के भाई ने एक बच्चे के पैरों की तस्वीर पोस्ट की। इसके बाद सोशल मीडिया पर ये खबर फैल गई थी कि ये वामिका की फोटो है। लेकिन, बाद में क्रिकेटर के भाई ने पुष्टि की थी कि ये वामिकी के तस्वीर नहीं है।

विराट-अनुष्का की फोटो लीक

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma And Virat Kohli) की साल 2022 में एक प्राइवेट फोटो लीक हुई थी। उस फोटो में दोनों बालकनी में बैठकर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए थे। बिना इजाजत अपनी फोटो लीक होने पर अनुष्का और विराट ने पब्लिशिंग हाउस को जमकर लताड़ा था। अनुष्का शर्मा ने पोस्ट करके पब्लिशिंग हाउस को खूब सुनाया था।

वामिका का फेस रिवील

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका का भी स्टेडियम से फोटो लीक हो गया था। साल 2022 में इंडिया के मैच देखने अनुष्का अपने साथ वामिका लेकर पहुंची थी। इस मैच के दौरान एक बार एक्ट्रेस वामिका को लेकर खड़ी हुई थी। उस दौरान वामिका का फेस पहली बार कैमरे में कैप्चर हो गया था, उस समय सोशल मीडिया पर वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया तेजी से वायरल हुई थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.