Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anushka Sharma: विराट कोहली के कमरे का वीडियो वायरल, गुस्से से लाल हुईं अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma: विराट कोहली के कमरे का वीडियो वायरल होने पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने नाराजगी जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने इसे इसे प्राइवेसी का उल्लंघन बताया है।

- Advertisement -

Anushka Sharma: विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। वहीं, क्रिकेटर के कमरे का एक वीडियो (Virat Kohli Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसपर विराट और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने वीडियो बनाने वाले शख्स को जमकर लताड़ा है। विराट और अनुष्का ने इसे प्राइवेसी का उल्लंघन बताया है।

अनुष्का ने जाहिर की नाराजगी

अनुष्का शर्मा ने फैंस द्वारा बनाए गए इस वीडियो पर काफी नाराजगी जाहिर की हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “कुछ ऐसी घटनाओं का एक्सपीरियंस किया है जहां कुछ फैंस ने कोई दया या कृपा नहीं दिखाई है। लेकिन ये काफी बुरी बात है। एक इंसान का पूरी तरह अपमान और निजता का उल्लंघन और जो कोई भी इसे देखता है और सोचता है सेलिब्रिटी है तो डील करना पड़ेगा तो ये पता होना चाहिए कि आप भी प्रॉब्लम का हिस्सा हैं। सभी को सेल्फ कंट्रोल की प्रैक्टिस करने से मदद मिलती है। अगर आपके बेडरूम के साथ ऐसा हो रहा हो तो फिर लाइन कहां है?”

यहाँ पढ़िए –  Priyanka Chopra Returns To India: तीन साल बाद भारत लौटीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, चेहरे पर दिखी खुशी

विराट कोहली ने भी निकाली भड़ास

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “ मैं समझता हूं कि फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और एक्साइटेड हो जाते हैं और उनसे मिलने के लिए भी एक्साइटेड होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है। लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी निजता के बारे में बहुत अजीब महसूस कराया है। अगर मैं अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी पर्सनल स्पेस की अपेक्षा कहां कर सकता हूं ?? कृपया लोगों की प्राइवेसी सम्मान करें और उन्हें एंटरटेनमेंट के रूप में न लें।”

यहाँ पढ़िए – Ishaan Khattar Birthday: पहली बार ईशान खट्टर ने भाई शाहिद कपूर संग शेयर की थी स्क्रीन, एक्टर के इस सीन पर मचा था बवाल

कई स्टार्स ने की निंदा

वहीं इस पूरे मामले पर बॉलीवुड के कई स्टार्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आज हर किसी के पास कैमरा होने का यह सबसे दुखद हिस्सा है।” वरुण धवन ने कमेंट किया, “हॉरिबल बिहेवियर” वहीं परिणीति चोपड़ा और उर्वशी रौतेला ने भी कमेंट करते हुए इसे बेहद खराब बताया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts