Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा को लगी चोट? वायरल तस्वीर देख फैंस शॉक्ड

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) की शूटिंग कर रही हैं। इस मूवी में वह देश की पूर्व महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) का किरदार निभा रही हैं।

- Advertisement -

Anushka Sharma News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख उनके फैन्स परेशान हो उठे हैं। दरअसल, इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा के माथे पर लाल रंग का निशान दिखाई पड़ रहा है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये चोट की निशान है। अनुष्का ने अपनी ये तस्वीर खुद ही क्लिक की है, जिसमें वे मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाई नजर आ रही हैं।

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) की शूटिंग कर रही हैं। इस मूवी में वह देश की पूर्व महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) का किरदार निभा रही हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज प्लेयर और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से शादी रचाई है। फिर अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के जन्म के बाद एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था और सिर्फ परिवार और फिल्म प्रोडक्शन पर फोकस कर रही थीं। लेकिन वामिका बड़ी हुई तो अनुष्का शर्मा ने फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ साइन कर ली और उसकी तैयारी में जोरों-शोरों से जुट गईं।

यहाँ पढ़िए – Video: एक ही ‘दिशा’ में टाइगर और पटानी, मगर राहें जुदा…

अनुष्का शर्मा ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए कर रही हैं कड़ी मेहनत

‘चकदा एक्सप्रेस’ में झूलन गोस्वामी बनने के लिए अनुष्का शर्मा खूब पसीना बहा रही हैं। इसी तैयारी के बीच अनुष्का शर्मा ने अपनी एक तस्वीर ऑफिशियल इंस्टाग्राम आईडी से स्टोरी पर शेयर की है। इसमें उनके माथे पर लाल निशान नजर आ रहा है। ऐसे में इस तस्वीर को देखकर कुछ यूजर्स का कहना है कि निशान सिंदूर का है तो वहीं कुछ का कहना है कि यह चोट का निशान है। हालांकि असली बात क्या है ये तो अनुष्का ही बता सकती हैं। फिलहाल इस बारे में अनुष्का ने कोई जानकारी साझा नहीं की है।

यहाँ पढ़िए – Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा को लगी चोट? वायरल तस्वीर देख फैंस शॉक्ड

‘चकदा एक्सप्रेस’ को रोसित रॉय कर रहे हैं डायरेक्ट

भारत की पूर्व महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जीवनी पर बन रही इस फिल्म (चकदा एक्सप्रेस) को रोसित रॉय (Prosit Roy) डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में अभिषेक बनर्जी भी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts