---विज्ञापन---

Anushka Sharma Post: लंदन में अनुष्का शर्मा को सताई पति विराट की याद, शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

Anushka Sharma Post: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) बीटाउन मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। अनुष्का और विराट की जोड़ी को लेकर फैंस में भी एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। इतना ही नहीं ये कपल हमेशा ही कपल्स गोल्स सेट करते नजर आते हैं। इसी बीच अब […]

Anushka Sharma Post: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) बीटाउन मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। अनुष्का और विराट की जोड़ी को लेकर फैंस में भी एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। इतना ही नहीं ये कपल हमेशा ही कपल्स गोल्स सेट करते नजर आते हैं। इसी बीच अब अनुष्का ने पति विराट के लिए प्यारभरा पोस्ट शेयर किया है, जिसमे अनुष्का ने एक थ्रोबैक पिक्चर साझा की है।

यहाँ पढ़िएइस तमिल फिल्म से रखा सिनेमा में कदम, ऐसे मिली ‘खल्लास गर्ल’ को पहचान

विराट को मिस कर रही हैं अनुष्का

दरअसल अनुष्का ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ समय पहले एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने विराट के साथ की लंदन में ली गई एक अनसीन पिक्चर साझा की है। इस पोस्ट को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘दुनिया और भी ज्यादा रोमांचक, मजेदार और खूबसूरत लगती है जब आप इन जगहों पर हो या फिर इस व्यक्ति के साथ होटल के बायो-बबल में..#मिसिंग हबी टू मच’। इसी के साथ अनुष्का ने दो हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं।

‘चकदा एक्स्प्रेस’ की शूटिंग के लिए लंदन में हैं अनुष्का

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि इस समय अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्स्प्रेस’ की शूटिंग के लिए लंदन में है। ये फिल्म एक क्रिकेट बेस्ड मूवी है। कुछ समय पहले तक इस फिल्म की शूटिंग में विराट कोहली अपनी पत्नी की मदद कर रहे थे, लेकिन 20 सितंबर को होने वाले टी20 (T20) मैच की वजह से वो पूरी टीम इंडिया के साथ मोहाली के लिए रवाना हो गए। इसी बीच अनुष्का को पति विराट की याद सताई और उन्होंने अपने पति के लिए ये दिल छू लेने वाला पोस्ट साझा किया।

यहाँ पढ़िए अनन्या पांडे ने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में बढ़ाई गर्मी, फैंस हुए पानी-पानी

विराट के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी दिए रिएक्शन

अब पोस्ट की बात करें तो तस्वीर में अनुष्का और विराट शानदार बैकग्राउंड में पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में जहां अनुष्का व्हाइट टी-शर्ट, ट्राउजर और डेनिम जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वही, विराट ग्रे टी-शर्ट,ट्राउजर और जैकेट में काफी कूल लग रहे हैं। अनुष्का के इस पोस्ट पर विराट के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं। पत्नी के प्यारभरे पोस्ट पर विराट ने कमेंट में हार्ट और Infinity इमोजी भेजें है। इसके अलावा अनुष्का के पोस्ट पर रणवीर सिंह, जरीन खान, निर्देशक जोया अख्तर ने इविल आई एंड हार्ट शेप इमोजी भेज अपना प्यार जाहिर किया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

First published on: Sep 18, 2022 04:17 PM