---विज्ञापन---

Anushka Sharama Pics: नो मेकअप लुक में नजर आईं अनुष्का शर्मा, कैप्शन में लिखी मजेदार बात

Anushka Sharama Pics: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharama) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। जहां से वो अपनी हर अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट से अपनी नो मेकअप लुक की तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें एक्ट्रेस वैनिटी वैन […]

Anushka Sharama latest Pics
Anushka Sharama latest Pics

Anushka Sharama Pics: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharama) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। जहां से वो अपनी हर अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट से अपनी नो मेकअप लुक की तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें एक्ट्रेस वैनिटी वैन के बाहर बैठ कर पोज देती नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए Celebs Spotted: सारा अली खान ने पैपराजी को दिखाए तेवर, यूजर बोला- ‘इतना भाव तो कैटरीना-करीना भी…

Anushka Sharama ने साझा की 6 फोटोज की सीरीज

दरअसल कुछ समय पहले ही अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टा हैंडल से 6 फोटोज की सीरीज साझा की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘एक भी फोटो अच्छी नहीं लगी मुझे, तो मैंने सोचा हमेशा अच्छी फोटो ही क्यों डालना है, ये किसने कहा? तो ये मेरी ओके-ओके टाइप फोटोज जो मैं नहीं डालती लेकिन अपनी कीमती सांसें इनको खींचने में यूज की है, तो पोस्ट करना तो बनता है, चलो ओके बाय’।

Anushka Sharama की बीटीएस तस्वीरें

अब लुक्स की बात करें तो इन बिहाइंड द सीन फोटोज में अनुष्का शर्मा ने ब्राउन कलर की हुडी और ब्लैक ट्राउजर पहना है, जिसके साथ अदाकारा ने ब्लैक गॉगल्स कैरी किए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कोई मेकअप नहीं किया है और सादगी से धूप में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।

Arjun Kapoor ने दिया रिएक्शन

आगे बता दें कि अनुष्का शर्मा की तस्वीरों पर एक्टर अर्जुन कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है और कमेंट कर लिखा, ‘हुडी अच्छी लग रही है, फोटोज तो खराब है आई एग्री’। इसी के साथ उन्होंने लाफिंग इमोजी भी शेयर किए हैं। फैंस भी अदाकारा के पोस्ट पर जमकर लाइक्स कर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

यहाँ पढ़िएChann Pardesi Song: ‘गुडबाय’ का नया गाना ‘चन्ना परदेसी’ आउट, प्यार की यादों में खोए अमिताभ बच्चन

‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी अदाकारा

आखिर में बताते चलें कि अनुष्का शर्मा जल्द ही ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा एक भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इतना ही नहीं इस वक्त एक्ट्रेस इसी फिल्म की शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर रही है, जिसके लिए अदाकारा ने कड़ी मेहनत कर ट्रेनिंग ली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

First published on: Sep 23, 2022 06:35 PM