-विज्ञापन-

Anushka Sharma Pens Angry Post: अनुष्का शर्मा ने इस नामी ब्रांड की लगाई क्लास ,जानें वजह

फेमस क्लोदिंग ब्रांड ने अनुष्का शर्मा की बिना परमिशन उनकी फोटो का इस्तेमाल कर लिया। जिसके बाद एक्ट्रेस उस क्लोदिंग ब्रांड पर भड़क गई।

Anushka Sharma Pens Angry Post :बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। अनुष्का सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। एक क्लोदिंग ब्रांड ने एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। इन तस्वीरों को देखने के बाद अनुष्का उस ब्रांड पर भड़क गईं और उनकी तस्वीरों को तुरंत हटाने के लिए कहा।

इस क्लोदिंग ब्रांड पर भड़की एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा के मुताबिक कंपनी ने उनकी फोटो का इस्तेमाल बिना उनकी परमिशन के किया है। उनकी फोटो को ब्रांड के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया था। इन फोटोस में एक्ट्रेस ने प्यूमा ब्रांड(PUMA Brand) का टॉप ,को-ऑर्ड सेट और जैकिट पहनी हुई हैं।फोटोज शेयर करते हुए ब्रांड ने अपनी सेल के बारे में यूजर्स को बताया है। लेकिन अपनी तस्वीरों को प्रमोशन में इस्तेमाल होते देख अनुष्का शर्मा गुस्सा हो गईं,क्योंकि इसके लिए ब्रांड ने उनसे इजाजत नहीं ली थी।

यहाँ पढ़िए – Jacqueline Fernandez: मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, सुकेश चंद्रशेखर से आमना-सामना

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जाहिर किया गुस्सा

 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर नाराजगी जाहिर की है। पोस्ट शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा ‘हैलो प्यूमा इंडिया मुझे लगता हैं कि आपको ये तो पता ही होगा कि आप मेरी तस्वीरों को प्रमोशन के लिए बिना इजाजत इस्तेमाल नहीं कर सकते,क्योंकि मैं आपकी ब्रांड एम्बेसडर नहीं हूं। प्लीज इन्हें हटा दें’। इसी पोस्ट को विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है और कंपनी से इसे जल्द सुलझाने के लिए कहा है।

यहाँ पढ़िए – Jhoome Jo Pathaan: शाहरुख-दीपिका की फिल्म ‘पठान’ से दूसरे गाने का पोस्टर आउट, दिल चुरा रहा अंदाज

क्या ब्रांड के साथ काम करने जा रही है अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट के बाद प्यूमा इंडिया (Puma India) ने एक पोस्ट शेयर किया है,जो एक कॉन्ट्रैक्ट का लग रहा है। उस पर लाल रंग से लिखा है-‘कॉन्फिडेंशियल’। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं- हेलो अनुष्का शर्मा, हमें जल्द ही संपर्क करना चाहिए था!क्या हमें चीजों को अगले स्तर पर ले जाना चाहिए?अब इस पोस्ट को एक्ट्रेस ने शेयर किया और उस पर लिखा- अब तो मैं इस पर सो जाऊंगी। इस सब के बाद लोगों को ये लग रहा हैं कि मार्केटिंग स्ट्रैटिजी के लिए प्यूमा ने अनुष्का की तस्वीरों का इस्तेमाल किया हैं और अनुष्का इस ब्रांड के साथ काम कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

Latest

Don't miss

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने...

Mouni Roy Bold Look: मोनी राय के बोल्ड लुक ने मचाई आफत, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मोनी राय (Actress Mouni Roy) एक बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने नागिन जैसे डेली सोप में काम करके घर-घर में...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here