Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anushka Sharma:  ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए अनुष्का शर्मा कर रही हैं जी-तोड़ मेहनत, लेकिन लोग साध रहे हैं निशाने

Anushka Sharma: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व प्लेयर झूलन गोस्वामी का रोल निभा रही हैं।

- Advertisement -

Anushka Sharma: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व प्लेयर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) का रोल निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग जोरों-शोरों से चल रही है। ऐसे में आए दिन शूटिंग से अनुष्का शर्मा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस की क्रिकेट के मैदान से कुछ फोटोज सामने आई थीं। अब उनकी एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा की वायरल तस्वीरें

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों कोलकाता के हावड़ा में अपनी आने वाली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके लिए अभिनेत्री जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं। इसी बीच फिल्म के सेट से अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है। जिसमें अनुष्का सफेद शर्ट और लाल रंग की स्कर्ट पहने और हाथ में बल्ला पकड़े नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस शॉर्ट हेयर लुक में नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Video: सुहाना खान का दिवाली बैश में दिखा ग्लैमरस अंदाज, साड़ी में गिराई बिजलियां

विराट कोहली भी हो गए फैन

बता दें कि ‘चकदा एक्सप्रेस’ में अनुष्का शर्मा भारतीय महिला टीम के पूर्व क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का रोल प्ले करती नजर आएंगी। ऐसे में एक्ट्रेस अपने कैरेक्टर में ढलने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज प्लेयर विराट कोहली (Virat Kohli) ने खुलासा किया उन्हें शुरू में गेंदबाजी करना मुश्किल लगा क्योंकि यह पहली बार है। हालांकि, कोहली आगे कहा कि वह उनके स्किल से काफी खुश हैं।

यूजर्स अनुष्का शर्मा पर साध रहे हैं निशाने

अनुष्का शर्मा भले ही इस फिल्म के लिए पसीने बहा रही हैं  लेकिन ट्रोलर्स लगातार अपना निशाना साधे हुए हैं। पिछली बार भी अनुष्का की वायरल तस्वीर पर लोगों ने खूब ताने मारे थे। उन्हें अनुष्का का झूलन के कैरेक्टर को प्ले करना पसंद नहीं आ रहा है। वो लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कुछ ने तो ये तक कह दिया कि बल्ला उठा लेने से कोई झूलन गोस्वामी नहीं बन जाता।

यहाँ पढ़िए – Richa Chadha Tattoo: ऋचा चड्ढा ने टैटू बनवा पति अली फजल को दिया सरप्राइज

बेटी के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा की यह दूसरी फिल्म

पिछले साल अपनी बेटी ‘वामिका’ के जन्म के बाद यह अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म होगी। एक्ट्रेस आखिरी बार आनंद एल राय की ‘जीरो’ में कैटरीना कैफ और शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म फ्लॉप रही थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts