Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने पास्ट रिलेशनशिप को किया याद, बोलीं- ‘मैं टॉक्सिक…

- Advertisement -

Aaliyah kashyap on her toxic relationship: आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ब्लॉगिंग की दुनिया में जाना माना नाम हैं। उन्होंने भले ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम ना रखा हो, लेकिन वह लाइमलाइट का हिस्सा जरूर हैं। वह ब्लॉगिंग के चलते इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । वह सोशल मीडिया पर यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी जिंदगी के बारे में अपने फैन्स से अपडेट शेयर करती रहती हैं। वह अपने फैन्स को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं।

यहाँ पढ़िएव्हील चेयर पर बैठ शिल्पा ने किया डांस, गणपति बप्पा को दी विदाई

नए यू-ट्यूब वीडियो में खोले कई राज

जहां एक तरफ आलिया के यू-ट्यूब चैनल पर 118k सब्स्क्राइबर हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 200 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्हें अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ लाइफ की झलक शेयर करना अच्छा लगता है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। इसी बीच हाल ही में आलिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया की वह एक टॉक्सिक रिलेशनशिप में रहे चुकी हैं और उससे निकलना उनके लिए बहुत मुश्किल रहा।

‘मैं एक टॉक्सिक रिलेशन्शिप में रही हूं’

आलिया ने यू-ट्यूब पर ‘गर्ल टॉक पीटी 5’ टाइटल देते हुए एक नए वीडियो में अपने टॉक्सिक रिलेशन में रहने की बात कही। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ का सेशन किया था। फैन्स के पूछे गए सवालों का जवाब उन्होंने अपने इस नए यू-ट्यूब वीडियो के जरिए दिया है। जिस बीच आलिया ने अपने बीते व्यक्त को याद कर अपनी जिंदगी की कुछ बातें बताईं। फैन्स द्वारा आलिया से उनकी ‘फर्स्ट पीरिअड स्टोरी ,फ्रेंडशिप और रिलेशन्शिप पर उनसे कई सवाल पूछे गए। इसी बीच उनके एक फैन ने यह पूछा की “क्या आप कभी टॉक्सिक रिलेशन्शिप में रही हैं ? और आप इससे कैसे निकलीं?” उन्होंने वीडियो में इसके रिस्पॉन्स में जवाब दिया, “मैं एक टॉक्सिक रिलेशन्शिप में रही हूं और मैं इसके बारे में झूठ नहीं बोलने जा रही हूं, इसे बाहर निकलना आसान काम नहीं है, खासकर जब आप ज्यादा समय के लिए साथ रहे हैं…थोड़ा मुश्किल हो जाता है।”

इसके अलावा आलिया ने कहा की खुद को प्राइयोरिटी देने से उनको इस सब से बाहर आने में काफी मदत मिली है। उन्होंने कहा, “आपको खुद को हमेशा पहले ही रखना चाहिए खासकर अगर आप किसी ऐसे रिलेशनशिप में हैं जो साफ तौर पर आपकी मेंटल हेल्थ को प्रभावित कर रहा है, एसे में खुद को प्राइयोरिटी देना जरूरी हो जाता है।”

यहाँ पढ़िए ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में आलिया का जलवा, सूट पर लिखवाया ‘Baby On Board’

सोशल मीडिया पर जमकर जताती हैं बॉयफ्रेंड से प्यार

आलिया अभी शेन ग्रेगोइरे के साथ रिलेशनशिप में हैं जो एक इटेलियन नागरिक हैं। वह सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के लिए अपना प्यार दिखाने से कभी नहीं कतरातीं। हाल ही में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाली गई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ ट्रिप की फोटोज भी शेयर की हैं और तो और उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ में गणेश चतुर्थी भी सेलिब्रेट की है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss