अनुपम खेर ने की राजामौली संग फोटो शेयर, पुरानी यादों को किया ताजा

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: अनुपम खेर (Anupam Kher) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। एक्टर ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई हैं। कॉमेडी वो या फिर विलेन का रोल अनुपम खेर हर रोल में एक दम फिट नजर आते है। ‘द कश्मीर फाइल्स’, ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’ जैसी फिल्म में लोगों पर अपनी एक्टिंग की छाप छोडने वाले एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं अब अनुपम खेर ने साउथ के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली संग कुछ फोटोज शेयर की है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

अनुपम खेर ने अपनी और राजमौली की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘क्या कमाल का आदमी है और क्या अद्भुत बातचीत थी, गोवा फेस्ट में एसएस राजामौली के साथ परिवारों के बचपन की कहानियां। सिनेमा में जीवन के बारे में उनसे बात करके काफी अच्छा लगा। जय हो।’ दोनों की इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उनपर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

कुछ दिनों पहले अनुपम खेर की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया। इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धुआंधार की है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मिरी पंडितों पर बनी है जिसमें उनके ऊपर हुए अत्याचार को दिखाया गया था। वहीं, अगर अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो विद्युत जामवाल के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आईबी 71’ में भी नजर आने वाले हैं।

संकल्प रेड्डी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अनुपम खेर विद्युत जामवाल के साथ अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म की काहनी साल, 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई जाएगी। सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म एक सच्ची घटना पर बनी है। वहीं इस फिल्म में भारत के बल और शस्त्र के बार में बताया जाएगा।

- Advertisement -
Exit mobile version