Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupam Kher Injured: ‘कागज-2’ के सेट पर घायल हुए अनुपम खेर, फैंस परेशान

- Advertisement -

Anupam Kher Injured: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं जिनकी फिल्मों का फैंस को इंतजार रहता हैं। अनुपम खेर ने कॉमेडी हो या विलेन का रोल, वो हर में फिट बैठते हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Lifestyle And Net Worth Of Anupam Kher - आज का सेलिब्रिटी लाइफ स्टाइल: जानिए कैसी जिंदगी जीते हैं अभिनेता अनुपम खेर? कितनी है उनकी संपत्ति? - Amar Ujala Hindi News Live

अनुपम खेर लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कागज-2’ (Kaagaz 2) की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर अनुपम खेर घायल हो गए। एक रिपोर्ट के मुताबिक जब ये घटना घटी, उस समय एक्टर कोर्ट रूम का सीन शूट कर रहे थे। बता दे, अनुपम खेर शूटिंग के दौरान सेट पर इधर-उधर घूम रहे थे, तभी उनका सिर अचानक से कोने में रखे एक लकड़ी के ढांचे से टकरा गया।

 

और पढ़िए – ‘मां काली’ के विवादित पोस्टर को लेकर फिल्ममेकर लीना के खिलाफ केस दर्ज

 

Anupam Kher: I am lucky to have kirron Kher and my son who keep me grounded | Hindi Movie News - Times of India

इस घटना के तुरंत बाद दर्शन कुमार और सतीश कौशिक समेत सेट पर मौजूद लोग सभी लोग अनुपम खेर के पास दौड़कर पहुंचे और उनसे पूछा कि वो ठीक हैं या नहीं ? इस घटना के बाद मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन की लेकिन अनुपम खेर ने अपना काम खत्म करने पर जोर दिया।  एक्टर ने डायरेक्टर से उन्हें थोड़ा समय देने के लिए कहा, जिससे उनका दर्द कम हो सके।

 

और पढ़िए – बारिश में मलाइका अरोड़ा को याद आए अर्जुन कपूर, वीडियो शेयर कर कही ये बात

 

Anupam Kher: Titles like veteran or legend are signals for the retirement - Movies News

हालांकि सभी को तनाव में देखकर, अनुपम सर ने सेट पर माहौल को हल्का करने के लिए अपनी चोट को लेकर कुछ चुटकुले सुनाए जिससे फैंस भी काफी खुश हुए। वहीं अनुपम खेर, विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में नजर आए थे जो कि कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार बनी इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था और वो जल्द ही ‘कागज 2’में नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts