--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Antara Srivastav Note: राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने पीएम मोदी के लिए लिखा नोट, अमित शाह और सीएम योगी का भी जताया आभार

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की बेटी अंतरा श्रीवस्तव (Antara ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का शुक्रिया अदा किया है।

- Advertisement -

 Antara Srivastav Note: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (ComedianRaju Srivastav) के निधन के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। इस दुखद घड़ी में राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव  (Antara Srivastav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही साथ उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को भी धन्यवाद दिया।

अंतरा श्रीवास्तव ने किया पीएम मोदी का शुक्रिया

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) के लिखा कि, माननीय प्रधानमंत्री जी, जिस समय मेरे पापा जीवन-मृत्यु से जूझ रहे थे, उस समय भी उनके प्रति आपकी चिंता बराबर बनी हुई थी। आपका यह संवेदना संदेश भी इस दुख में हमें, हमारे साथ खड़े परिवार के किसी बड़े सदस्य-सा साहस दे रहा है आपके इस बड़प्पन के लिए हृदय से धन्यवाद। अंतरा और आयुष्मान।

यहाँ पढ़िए – Sagar Pandey Passes Away: सलमान खान के डुप्लीकेट ‘सागर पांडे’ की मौत, भाईजान ने लिखा इमोशनल नोट

अमित शाह के लिखा ये नोट

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को धन्यवाद देते हुए लिखा कि, मा. गृहमंत्री जी, आपकी संवेदनशीलता प्रणम्य है। जब मेरे पापा जीवन-मृत्यु से लड़ रहे थे। तब आपके द्वारा विशेष रूप से मनोनीत मंत्रालय के अधिकारी एम्स नई दिल्ली व हमारे परिवार से संपर्क में रहे। आपकी चिंता का यह भाव अद्भुत है। हमारा पूरा परिवार आपकी संवेदनशीलता के प्रति कृतज्ञै है।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया धन्यवाद

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की बेटी अंतरा श्रीवास्तव सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के लिए लिखा कि, ‘माननीय योगी आदित्यनाथ जी। मुझे और मेरे भाई आयुष्मान को गर्व है कि हमारे पिता देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश का भी गौरव हैं। आपका उनके प्रति उदारमना होना हम सभी को आपके प्रति कृतज्ञता से भर गया है। आपके इस संवेदना संदेश ने हमारे परिवार को बहुत साहस दिया है। आपका हृदय से धन्यवाद।

यहाँ पढ़िए – Alia Bhatt Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट ने इवेंट में पति रणबीर कपूर को कहा ‘हॉट’, एक्टर का रहा ऐसा रिएक्शन

अमिताभ बच्चन का भी जताया था आभार

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने इससे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए एक नोट लिखकर उनका शुक्रिया अदा किया था। आपको बता दें, राजू श्रीवास्तव को वर्कआउट करते वक्त हार्ट अटैक आया था और काफी दिनों तक इलाज चलने के बाद 21 सितंबर को उनका निधन हो गया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -
Exit mobile version