Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Antara Srivastav Note: राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने अमिताभ बच्चन का किया शुक्रिया, कही दिल की बात

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनका परिवार पूरी तरह से टूट गया है। वहीं अब उनकी बेटी ने अमिताभ बच्चन का शुक्रिया किया।

- Advertisement -

Raju Srivastav Daughter Antara Note: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के निधन के बाद उनका परिवार पूरी तरह से टूट गया है। इस दुखद घड़ी में उनके परिवार के साथ सिनेमा के कई सितारे उनके साथ खड़े हैं लेकिन इन सब के बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी उनके परिवार का साथ दिया है जिसके लिए राज श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने एक नोट लिखकर अमिताभ बच्चन का शुक्रिया अदा किया।

राजू श्रीवास्तव की बेटी का छलका दर्द

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की बेटी अंतरा (Antara) ने पोस्ट में लिखा कि, ‘इस मुश्किल समय में हर दिन हमारा साथ देने के लिए मैं अमिताभ बच्चन अंकल का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। आपकी प्रार्थना ने हमें ढेर सारी ताकत और सपोर्ट दिया, जिसे हम हमेशा याद रखेंगे। आप मेरे पिता के आइडल, प्रेरणा प्यार और गुरु हैं। जब से मेरे पिता ने आपको बड़े पर्दे पर देखा था, आप उनके साथ रहे। उन्होंने आपको ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी फॉलो किया है।’

यहाँ पढ़िए – Lata Mangeshkar Birth Anniversary: इस गाने को गाते वक्त 8 घंटे पैरों पर खड़ी रहीं लता मंगेशकर, जानें वजह

अंतरा ने अमिताभ बच्चन के लिए लिखा नोट

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की बेटी अंतरा ने आगे लिखा कि,’उन्होंने अपने फोन में आपका नंबर ‘गुरु जी’ के नाम से सेव किया था। आप पापा के अंदर पूरा बसे हुए थे।आपके भेजे ऑडियो पर उनका हरकत करना इस बात का सबूत है कि आप उनके लिए क्या थेय़ मेरी मां, भाई आयुष्मान, मेरे पूरे परिवार, मैं अंतरा आपका दिल से आभारी हूं। दुनियाभर में जो प्यार और तारीफ उन्हें मिली है वो आपकी वजह से है। शुक्रिया।’

यहाँ पढ़िए – Ranbir Kapoor B’day Bash: रणबीर कपूर के घर सितारों की सजी महफिल, बर्थडे पार्टी में आकाश अंबानी ने की शिरकत

ऐसे हुआ राजू श्रीवास्तव का निधन

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को पहचान अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करने से मिली। कहा जाता है कि राजू ने ही सबसे पहले अमिताभ बच्चन की मिमिक्री की थी। और अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करने पर राजू श्रीवास्तव को अमिताभ बच्चन ने 50 रुपये दिए थे और यही से उनकी जिंदगी का सफर शुरू हुआ था। आपको बता दें, राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था और काफी दिनों तक इलाज चलने के बाद 21 सितंबर को उनका निधन हो गया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts