Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

रोहन ठक्कर को डेट कर रहीं हैं अंशुला कपूर, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Anshula kapoor With Rohan Thakkar: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी अंशुला कपूर 29 दिसंबर को 32वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। जन्मदिन के इस मौके पर अंशुला हाल ही में थाईलैंड पहुंची हैं। बता दें कि अंशुला इस समय स्क्रीन राइटर रोहन ठक्कर के साथ अपनी डेटिंग को लेकर सुर्खियों में बनी […]

रोहन ठक्कर को डेट कर रहीं हैं अंशुला कपूर, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
अंशुला कपूर हालही में अपना जन्मदिन मनाने थाईलैंड पहुंची हैं जहां से उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Anshula kapoor With Rohan Thakkar: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी अंशुला कपूर 29 दिसंबर को 32वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। जन्मदिन के इस मौके पर अंशुला हाल ही में थाईलैंड पहुंची हैं। बता दें कि अंशुला इस समय स्क्रीन राइटर रोहन ठक्कर के साथ अपनी डेटिंग को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट को देखकर सभी को ऐसा लगने लगा है कि अंशुला और रोहन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक इस बात को लेकर कुछ नहीं कहा है। इसी बीच अंशुला ने अपने थाईलैंड ट्रिप से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

दोस्तों के साथ कॉन्सर्ट एन्जॉय कर रही हैं अंशुला

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला ने अभी से अपना बर्थडे मनाना शुरू कर दिया है। उन्होंने हाल ही में अपनी ट्रिप से मरून 5 कॉन्सर्ट की कुछ तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ काफी एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। वीडियो में अंशुला कॉन्सर्ट का पूरा मजा उठाते हुए झूमती और नाचती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उन्होंने रोहन ठक्कर के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं।

और पढ़िएKartik Aaryan: कार्तिक आर्यन करने जा रहे एक्शन फिल्म, इस डायेरक्टर संग मिलाया हाथ!

रोहन के साथ किया खास पोस्ट

अंशुला ने कॉन्सर्ट की फोटोज में अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ एक सोलो तस्वीर भी शेयर की है जिसमें दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं। हालांकि अंशुला ने कॉन्सर्ट से जुड़ी कई पिक्चर्स पोस्ट की है लेकिन उनकी रोहन के साथ इस रोमांटिक तस्वीर ने सभी का ध्यान खींच लिया है। पिक में दोनों एक दूसरे की तरफ देखते हुए पोज करते नजर आ रहे हैं। पोस्ट को देख सभी को ऐसा लगने लगा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

और पढ़िएSalman Khan Dating: पूजा हेगड़े संग सलमान खान का नाम जुड़ने पर दोस्त ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘कुछ तो शर्म…

अंशुला की बकेट लिस्ट का गोल हुआ पूरा

अंशुला ने अपने इस पोस्ट को एक बड़ा सा कैप्शन दिया है जिसमें उन्होंने कॉन्सर्ट से जुड़े अपने अनुभव के बारे में बात की है। साथ ही ये भी बताया है कि यह कॉन्सर्ट उनकी बकेट लिस्ट में से एक गोल था जो पूरा हो गया है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए लिखा,’जन्मदिन का महीना धमाकेदार तरीके से शुरू हुआ!!! इतना डांस किया, चीजों को बंद करने के लिए रात 1 बजे पैर की मालिश की आवश्यकता थी! मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि मैं एक कॉन्सर्ट पहनूंगी और उसमें फन करूंगी!! बकेट लिस्ट गोल्स #Maroon5 #AboutLastNight।”

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 12, 2022 08:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.