Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Annu Kapoor: सीने में दर्द की शिकायत के बाद अन्नू कपूर दिल्ली के अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

Annu Kapoor: सीने में दर्द की शिकायत के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर को गुरुवार को दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के अनुसार, अभिनेता ‘की स्वास्थ्य स्थिर है और वह ठीक हो रहे हैं’। अन्नू कपूर आखिरी बार 2022 की वेब सिरीज क्रैश कोर्स में नजर आए […]

Annu Kapoor
Annu Kapoor

Annu Kapoor: सीने में दर्द की शिकायत के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर को गुरुवार को दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के अनुसार, अभिनेता ‘की स्वास्थ्य स्थिर है और वह ठीक हो रहे हैं’। अन्नू कपूर आखिरी बार 2022 की वेब सिरीज क्रैश कोर्स में नजर आए थे। इस सीरीज में वह कोटा में एक कोचिंग संस्थान के प्रमुख की भूमिका निभाई थी।

अन्नू कपूर ने मंगलवार को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 126वीं जयंती (पराक्रम दिवस) के अवसर पर मिलिट्री टैटू एंड ट्राइबल डांस फेस्टिवल में शामिल हुए थे।

कैसी है हालत?

खबरों के मुताबिक, सर गंगा राम अस्पताल के अध्यक्ष (प्रबंधन बोर्ड) अजय स्वरूप ने कहा कि अभिनेता को सीने में तकलीफ के लिए भर्ती कराया गया था। यह भी कहा कि वह कार्डियोलॉजी विभाग में डॉ. सुशांत वट्टल के अधीन भर्ती हैं। अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट साझा करने के लिए गुरुवार को अस्पताल द्वारा एक स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया।

ये भी पढ़ें:शादी के बाद पहली बार दरगाह पहुंची Rakhi Sawant, मां के लिए मांगी मन्नत, देखें Video

अन्नू कपूर की फिल्मी कैरियर

अन्नू कपूर ने हम, एक रुका हुआ फैसला, राम लखन, घायल, हम किसी से कम नहीं, ऐतराज, 7 खून माफ और जॉली एलएलबी 2 जैसी कई बड़ी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। दर्शक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी नवीनतम फिल्म ‘चेहरे’ है जो 2021 में रिलीज हुई थी। आयुष्मान खुराना की ‘विक्की डोनर’ में शानदार एक्टिंग के लिए अन्नु कपूर को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है।

ये भी पढ़ें: ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था…है…रहेगा…’, गदर मचाने आ रहे हैं सनी देओल, Gadar2 के रिलीज डेट का ऐलान

Annu Kapoor से हुई थी 4.36 लाख रुपये की ठगी

अन्नू पिछले साल नवंबर में तब सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने साइबर फ्रॉड की शिकायत की थी। उनके बैंक केवाईसी विवरण को अपडेट करने के बहाने एक ऑनलाइन जालसाज द्वारा कथित तौर पर उनसे 4.36 लाख रुपये की ठगी की गई थी। धोखाधड़ी के दो महीने बाद आरोपी गिरफ्तार हुआ था। पुलिस की मदद से अन्नू कुल राशि में से तीन लाख रुपये वसूल करने में सफल रहे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 27, 2023 10:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.