Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sam Bahadur Release Date: ‘सैम बहादुर’ की रिलीज डेट का ऐलान, विक्की कौशल का दिखेगा दमदार अंदाज

Sam Bahadur Release Date: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म में एक्टर के किरदार को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे है। इस फिल्म में विक्की के साथ पहली बार एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और फातिमा सना शेख […]

Sam Bahadur
Sam Bahadur

Sam Bahadur Release Date: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म में एक्टर के किरदार को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे है। इस फिल्म में विक्की के साथ पहली बार एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी अहम रोल में नजर आएंगी। वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक्टर का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है, लेकिन इस वीडियो में उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है। विक्की कौशल के इस वीडियो ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है, जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वीडियो को शेयर किया है, जिसमे वो ‘सैम बहादुर’ के अवतार में नजर आ रहे हैं और पीछे देशभक्ति का म्यूजिक बज रहा हो जो रौंगेटे खड़े कर रहा है।

यहाँ पढ़िए –Dream Girl-2 Release Date: अनन्या पांडे की ‘ड्रीम गर्ल-2’ की रिलीज डेट का ऐलान, जानें डिटेल्स

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) के वीडियो के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है जिसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। बता दें, आज से ठीक एक साल बाद 1 दिसंबर 2023 के दिन रिलीज होगी। सैम बहादुर देश के सबसे महान फौजी अफसरों में से एक थे जिनकी जिंदगी पर ये फिल्म बनने जा रही है। हर बार की तरह इस बार भी फैंस उनका किरदार देखने के लिए बेताब है।

यहाँ पढ़िए –Yodha Release date: अब अगले साल रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’, जानें वजह

एक्टर निभाएंगे ये किरदार

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक तरफ फिल्म में फौजी का किरदार निभाएंगे। वहीं दूसरी तरफ सान्या मल्होत्रा जनरल मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ के किरदार में निभाएंगी। इसी के साथ फातिमा शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल अदा करती हुईं दिखाई देंगी। तीनों पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। वहीं अब देखना है कि हर बार

की तरह विक्की कौशल पर्दे पर कितना तहलका मचाते हैं और उनका किरदार लोगों के दिलों को कितना छूता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 12:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.