Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Announcement: आलिया भट्ट के मां बनने के बाद करण जौहर का बड़ा ऐलान, जानें कब रिलीज होगी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’

आलिया भट्ट एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और वो जल्द ही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी।

- Advertisement -

Announcement: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है। इस खुशी को उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर किया था। वहीं मां मनने के बाद आलिया भट्ट ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है जिसें सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। आलिया भट्ट एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और वो जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी।

करण जौहर का बड़ा ऐलान

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी ये फिल्म कब रिलीज होगी। फिल्म मेकर ने लिखा कि, ‘ 7 साल बाद, आखिर वो वक्त आ गया कि अपने पहले घर यानी सिनेमाघर में लौटने का। अपनी सातवीं फिल्म के साट पर मुझे एक नहीं बल्कि कई शानदार कलाकारों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। ये एक ऐसी कहानी है जो परंपराओं की जड़ों तक जाती है। इस कहानी का संगीत भी सीधे दिल में उतर आता है।’

आलिया भट्ट ने भी शेयर किया पोस्ट

करण जौहर (Karan Johar) ने पोस्ट में आगे लिखा कि,’ अपने परिवार और दोस्तों के साथ पॉपकॉर्न खरीदने और बड़े पर्दे पर प्यार और मनोरंजन को महसूस करने का समय आ गया है। आपको बताते हुए बहुथ खुशी हो रही है कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 अप्रैल 20222 को थिएटर्स में रिलीज होगी।’ वहीं इस पोस्ट को  आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं।

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ऐलान अपने 50वें बर्थडे पर किया था। वहीं फिल्म की बात करें तो इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ-साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन और प्रीति जिंटा भी अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म एक लव-स्टोरी है और इस फिल्म के जरिए करण एक बार फिर पर्द पर प्यार का परचम लहराने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts