Ankita Lokhande Video : ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं अंकिता लोखंडे, डीप नेक ड्रेस एक्ट्रेस के लिए बनी मुसिबत

- Advertisement -

Ankita Lokhande Video: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियो में है। गुरुवार को एक्ट्रेस पति विक्की जैन (Vicky Jain) संग एक ऑवर्ड शो में पहुंची थी। इस दौरान अंकिता लाइट ब्लू कलर का डीप नेक शिमरी गाउन पहना था, तो वहीं विक्की ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दिए।

हालांकि इस ड्रेस को पहन एक्ट्रेस लगता है खुद कम्फर्टेबल नहीं लगी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे में ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही है। इस वीडियो पर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल (Ankita Lokhande troll) किया जा रहा है। दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में अंकिता लोखंडे जैसे ही अपनी कार से उतरती हैं। वैसे ही क्लीवेज को दोनों हाथ रखकर छुपा लेती हैं, क्योंकि ड्रेस का नेक काफी डीप थी। फैंस इसी बात को लेकर अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं।

 

और पढ़िएसलमान खान को ईद पार्टी में किस करने पर शहनाज गिल हुईं ट्रोल, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया करारा जवाब

 

 

 

 

और पढ़िए मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल की डेथ एनिवर्सरी पर शेयर किया पोस्ट, इस तरह बयां किया दर्द

 

एक शख्स ने वीडियो पर कॉमेंट किया और लिखा- ‘जब कम्फर्टेबल नहीं होती हो तो ऐसे कपड़े पहनकर क्यों निकल जाती हो.’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘कभी तो ढंग के कपड़े पहन लिया करो…। एक अन्य ने लिखा- इसके संस्कार कहा गए अब ऐसे कपड़े पहन कर घूम रही हैं। एक यूजर ने तो यहां तक कह डाला, ‘अब तो राखी सावंत भी सुधर गई है और ये ऐसे कपड़े पहन रही है।

बता दें विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी पिछले साल 14 दिसंबर को हुई थी। दोनों ने काफी धूमधाम से यह शादी की थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने घर में गृह प्रवेश किया.। इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। अंकिता ने फैंस को अपने 8 BHK घर की झलक दिखाई। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ समय पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ की ट्रॉफी जीती है। इसके साथ ही 25 लाख रुपये कैश प्राइज जीता है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version