Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के ‘झक्कास किंग’ हैं। एक्टर इस इंडस्ट्री में 1980 के दशक से एक्टिव हैं। इस तरह अनिल को इंडस्ट्री में 4 दशक से ज्यादा का समय बीत गया है। वहीं एक्टर 66 की उम्र में भी अपनी फिटनेस और स्मार्टनेस से यंग एक्टर्स को टक्कर देते नजर आते हैं। […]

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- 'आज भी एक चीज...
Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- 'आज भी एक चीज...

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के ‘झक्कास किंग’ हैं। एक्टर इस इंडस्ट्री में 1980 के दशक से एक्टिव हैं। इस तरह अनिल को इंडस्ट्री में 4 दशक से ज्यादा का समय बीत गया है। वहीं एक्टर 66 की उम्र में भी अपनी फिटनेस और स्मार्टनेस से यंग एक्टर्स को टक्कर देते नजर आते हैं। एक्टर आज भी फिल्मों की दुनिया में बखूबी एक्टिव हैं। साथ ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से यूथ को मोटिवेट करते रहते हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए अनिल ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से हर किसी का दिल जीत लिया है।

Anil Kapoor Post

अनिल कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 8 तस्वीरों की एक सीरीज साझा (Anil Kapoor Post) की है। इन पिक्चर्स से एक्टर ने इंडस्ट्री में अपने चार दशक के लंबे सफर को दर्शाया है। 1980 की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ से हर किसी के दिल पर छा जाने वाले अनिल का सफर 2023 की वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ तक शानदार रहा है। अनिल ने अपनी बेहतरीन जर्नी की मोनोक्रोम फोटोज को साझा करते हुए शानदार कैप्शन दिया है।

ये भी पढ़ें:Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

अनिल कपूर का दिल जीतने वाला कैप्शन 

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने लिखा है,’चार दशकों में मैं यहां हूं। सोच बदल गई है। प्रतिभा बदल गई है। स्वाद बदल गया है और दर्शक भी बदल गए हैं। एक चीज जो नहीं बदली है, वह है कड़ी मेहनत, दृढ़ता और दृढ़ विश्वास, और वही असली पुरस्कार हैं…लेकिन कुछ पुरस्कार मिलने में कोई हर्ज भी नहीं है।’ अनिल का ये पोस्ट (Anil Kapoor Post) सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस समेत सितारे भी इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Sid Kiara Wedding Outfit: सिड-कियारा का वेडिंग आउटफिट फाइनल! रेड-आइवरी जोड़े में दिखेगा कपल

Anil Kapoor का वर्कफ्रंट 

अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ (The Night Manager) में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज का डायरेक्शन संदीप मोदी ने किया है। इस सीरीज में अनिल और आदित्य रॉय कपूर के अलावा शोभिता धुलिपाला और रवि बहल भी लीड रोल में नजर होंगे। सीरीज 17 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 02, 2023 05:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.