TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anil Kapoor On Satish Kaushik: जब सतीश कौशिक की याद में फूट-फूट कर रोए अनिल कपूर, वायरल हो रहा ये Video

Anil Kapoor On Satish Kaushik: मार्च के महीने में एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन हो गया था। हाल ही में 13 अप्रैल को सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी थी। इस मौके पर उनके परिवार से लेकर उनके करीबियों तक ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान इंडस्ट्री के तमाम एक्टर्स से लेकर सेलेब्रिटी तक मौजूद […]

Anil Kapoor On Satish Kaushik: मार्च के महीने में एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन हो गया था। हाल ही में 13 अप्रैल को सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी थी। इस मौके पर उनके परिवार से लेकर उनके करीबियों तक ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान इंडस्ट्री के तमाम एक्टर्स से लेकर सेलेब्रिटी तक मौजूद रहे। अब उनके बर्थडे इवेंट से एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें एक्टर अनिल कपूर अपने दोस्त सतीश कौशिक को याद कर रहो रहे हैं। सोशल मीडियो पर यह वीडियो आते ही कुछ ही घंटो में वायरल हो गया।

13 अप्रैल को मनाई गई बर्थ एनिवर्सरी (Anil Kapoor On Satish Kaushik)

हाल ही में 13 अप्रैल को अनुपम खेर ने अपने दोस्त की याद में एक म्यूजिकल नाइट इवेंट को आर्गेनाइज किया। अब इस इवेंट से अनिल कपूर का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें अनिल कपूर और अनुपम खेर रोते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें अनुपम खेर अनिल कपूर को स्टेज पर आने के लिए कहते हैं।

फूट-फूट कर रोए अनिल कपूर

अनिल उठकर जाते हैं लेकिन वह अपने दोस्त सतीश कौशिक को याद कर बीच में रुक जाते हैं और फूट-फूट कर रोने लगते हैं। अनुपम खेर के दुबारा आवाज देने के बावजूद अनिल कपूर वापस स्टेज पर नहीं जा पाते। जिस पर अनुपम खेर कहते हैं कि - यार अनिल तू पागल है क्या, सब ठीक है, अच्छा खासा मैं जा रहा था। अनिल और अनुपम खेर का यह वीडियो देख फैंस से लेकर हर शख्स की आंखे नम हो गईं।

गुरुग्राम में हुई थी सतीश कौशिक की मौत

बता दें कि मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत गुरुग्राम में हुई थी। यहां वे होली के मौके पर अपने दोस्त के फॉर्म हाउस पर आए हुए थे जहां रात में तबियत बिगड़ने पर उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। एक्टर महज 66 साल के थे। उनकी मौत की खबर से इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक सब सदमें में चले गए थे।   हमेशा खिलखिलाने वाले सतीश कौशिक यूं अचानक सबको अलविदा कह कर चले जाएंगे यह किसी ने सोचा नहीं था। आज भी अनिल कपूर से लेकर अनुपम खेर तक सोशल मीडिया पर उनको लेकर पोस्ट करते रहते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.