TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

ब्रैड पिट से तलाक लेने के बाद अब इस शख्स को डेट कर रही हैं एंजेलिना जोली !

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली पिछले साल ही अपने पति ब्रेड पिट से अलग हुई हैं । ब्रेड पिट और एंजेलिना की जोड़ी को लोग लकी कपल मानते थे । लेकिन अचानक ही ये जोड़ी टूट गई । ब्रैड पिट से अलग  होने के बाद  एंजेलिना जोली ने बताया था कि वह अकेलेपन से दुखी रहती […]

Animal Park Announcement: रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल को लोगों ने खूब पसंद किया था, अब इसके पार्ट 2 का सभी को बेसब्री से इंतजार है।

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली पिछले साल ही अपने पति ब्रेड पिट से अलग हुई हैं । ब्रेड पिट और एंजेलिना की जोड़ी को लोग लकी कपल मानते थे । लेकिन अचानक ही ये जोड़ी टूट गई । ब्रैड पिट से अलग  होने के बाद  एंजेलिना जोली ने बताया था कि वह अकेलेपन से दुखी रहती थी । लेकिन अब एंजेलिना की लाइफ में दोबारा से प्यार की बहार आ गई है । खबर है कि एंजेलिना इन दिनों कंबोडियन लिरिसिस्ट औऱ फिल्ममेकर प्रेच ली को डेट कर रही हैं ।

बताया जा रहा है कि काफी वक्त ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है । दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी । खैर जो भी हो अब एंजेलिना की लाइफ में प्यार की बहार दोबारा से आ गई है । एंजलिना ने पिछले साल का ज्यादातर समय अपने बच्चों की देखभाल में गुजारा। जोली ने पिछले साल 2016 सितम्बर में तलाक के लिए अर्जी दायर की थी।

ब्रैड पिट और जोली 2004 से साथ थे। इन दोनों के छह बच्चे हैं। खबरों की मानें तो एंजेलिना डिवॉर्स लेने के फैसले से इतनी आहत हो गई कि उन्हें हाइपरटेंशन और बेल्स पाल्सी जैसी बीमारियों का सामना करना पड़ा। इस बात का खुलासा हाल ही में उन्होंने खुद किया था।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.