जल्द ही अजय देवगन स्टारर ‘दीवानगी’ का सीक्वल बनाएंगे अनीस बज्मी!, डायरेक्टर ने किया खुलासा

- Advertisement -

Aneez Bazmi New Film: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) इन दिनों ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 20 मई को रिलीज हुई थी। जिसे सिनेमाघरों में दर्शकों से बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। आपको बता दें कि इश फिल्म ने अब तक लगभग 178 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में अनीस बज्मी ने खुलासा करते हुए बताया कि वो 2006 की अजय देवगन स्टारर ‘नाम’ को इस साल रिलीज करने वाले हैं।

अनीस बज्मी ने ‘नाम’ की रिलीज में देरी होने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, भारी देरी होने के बावजूद भावना, रिश्ता और फिल्म का सार सब कुछ वैसा ही रहता है। उन्होंने कहा कि कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जो 25 साल बाद भी प्रासंगिक रहती हैं। उनका कहना था कि अगर किसी फिल्म की कहानी काफी समय बाद दर्शकों के सामने लाई जाएगी तो उसमें थोड़े मतभेद तो आएंगे, लेकिन कहानी का सार वही रहेगा।

और पढ़िए वरुण धवन ने टॉलीवुड-बॉलीवुड को लेकर तोड़ी चुप्पी, केजीएफ-2 पर दिया ये बयान

 

और पढ़िए –  Video: बॉयफ्रेंड आदिल संग लहंगे में नजर आईं राखी सावंत, यूजर्स बोले- हो गई शादी!

 

अनीस बज्मी ने आगे बात करते हुए कहा कि वो अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दीवानगी’ का सीक्वल बनाने की प्लानिंग भी कर रहे हैं, जिसे 2002 में अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित किया गया था। अनीस का कहना था कि वो इस फिल्म की कहानी के ईर्द-गिर्द घूमती हुई एक दूसरी कहानी लेकर आ सकते हैं, तो ऐसे में दिवानगी 2 का आना लाजमी बन जाता है। 2002 की ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर थी, जिसमें अजय देवगन, अक्षय खन्ना और उर्मिला मातोंडकर मुख्य भूमिका में थे। वहीं आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार अजय देवगन ने नेगेटिव किरदार निभाया था।

‘दीवानगी 2’ के अलावा अनीस बज्मी इन दिनों ‘नो एंट्री’ के सीक्वल पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए अनीज बज्मी ने पहले वाली ही कास्ट रखी है, लेकिन उनमें थोड़े से बदलाव किए गए है। वहीं फिल्म के जल्द ही फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version