TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ananya Pandey संग Aditya का रिश्ता चढ़ा परवान, कपड़े एक्सचेंज तक पहुंची बात…

Ananya Pandey Viral Video: अनन्या पांडे का एक स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

image credit: instagram
Ananya Pandey Viral Video: बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों प्यार की हवा चल रही है। जहां नज़र जाएगी वहीं आपको रोमांस देखने को मिलेगा। बीते कुछ दिनों से रूमर्ड लव बर्ड्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) भी इन्हीं वजहों से चर्चाओं में बने हुए हैं। इसी बीच अनन्या पांडे का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड की याद आ गई है। यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: ‘पठान’-‘जवान’ ने नहीं इस चीज ने पलटी किंग खान की किस्मत, खुल गया लकी चार्म का राज!

अनन्या का नया वीडियो (Ananya Pandey Viral Video)

  सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey Viral Video) का नया वीडियो इंटरनेट पर तेजी जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो टी-शर्ट और जींस पहने दिखाई दे रही हैं। इस आउटफिट में एक्ट्रेस का लुक हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है, खासतौर पर सोशल मीडिया पर लोग उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो को देखकर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर आदित्य को याद कर रहे हैं। वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट भी कर रहे हैं।

ये आदित्य की टी-शर्ट है? (Aditya Roy Kapur T-Shirt)

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के कपड़ों ने लोगों का अटेंशन ले ली है। ग्रे कलर की टी-शर्ट पहने एक्ट्रेस को देखकर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'मुझे लगता है कि कभी-कभी कंपनी 1 से अधिक टी-शर्ट बनाती है।' दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'यह ठीक है कि उनकी शारीरिक बनावट और टी-शर्ट का आकार भी अलग-अलग है।' तीसरे यूजर ने कहा, '1 टी शर्ट 2 जान'  एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा, 'उसने आदि टी-शर्ट पहनी हुई है।'

नेटिजेंस ने उड़ाया मजाक (Ananya Pandey Viral Video)

अनन्या की टी-शर्ट ही नहीं बल्कि उनकी जींस पर लगे टैग को भी नेटिजन्स की पैनी नजरों ने देख लिया है और उसे लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कॉमेंट कर कहा, ' प्राइज टैग पर किसने ध्यान दिया??' तो एक ने कहा, 'जींस पर टैग लग गया है।' तो एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट कर लिखा,  'जींस से टैग तो निकाल लेती' इस तरह के मजेदार कॉमेंट लोग एक्ट्रेस की वीडियो पर कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.