Wednesday, October 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

विजय देवरकोंडा के घर पहुंची अनन्या पांडे, हुआ भव्य स्वागत

- Advertisement -

Liger: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ‘लाइगर’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म का जगह-जगह प्रमोशन हो रहा है और अब इसी बीच अनन्या पांडे (Ananya Panday Post)  ने एक पोस्ट शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन फोटोज में अनन्या एक्टर विजय के परिवार संग नजर आ रही हैं।

विजय के घर अनन्या का स्वागत

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर कि हैं जिसमें उनके साथ विजय भी नजर आ रहे हैं। वहीं विजय की माता भी नजर आ रही हैं। दोनों सोफे पर बैंठे है और पूजा में शामिल हुए। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा हैं। एक्ट्रेन ने कैप्शन में लिखा कि, ‘विजय की अम्मा @deverakonda की तरफ से आशीर्वाद और #Liger के लिए हैदराबाद में उनके घर पर पूजा #आभारी #आभारी #थैंक्यू  auntyyyyy

 

और पढ़िए – मणिरत्नम की फिल्म ‘पीएस-1’ बनाएगी रिकॉर्ड, जानें कहां होगी रिलीज

 

अनन्या ने विजय की मां के लिए लिखा खास नोट

दरअसल, अनन्या हैदराबाद गई थी जहां वो विजय देवरकोंडा के घर गई और उनकी मां ने अनन्या का स्वागत किया। इन फोटोज को देखकर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। कोई दिल वाली इमोजी बना रहा है तो कोई दोनों को स्टिनिंग बता रहा है। महज कुछ ही देर में इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ गए और ये आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।

 

और पढ़िए – अल्लू अर्जुन की फोटो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पुष्पा ने फैंस का किया शुक्रिया

 

इस दिन रिलीज होगी ‘लाइगर’

आपको बता दें, लाइगर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं जो कि धमाल मचा रहे है ।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss