Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Ananya Panday Post: अनन्या पांडे का मां-पापा के नाम खास पोस्ट, चंकी-भावना की शादी को 25 साल

Ananya Panday Post: चंकी पांडे और भावना पांडे एक आइडियल कपल हैं। वहीं 17 जनवरी 1998 को शादी के बंधन में बंधा ये जोड़ा आज अपनी 25वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास दिन पर फैंस समेत सितारे भी चंकी-भावना को बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। वहीं इस जोड़े की लाडली […]

Ananya Panday Post: अनन्या पांडे का मां-पापा के नाम खास पोस्ट, चंकी-भावना की शादी को 25 साल
Ananya Panday Post: अनन्या पांडे का मां-पापा के नाम खास पोस्ट, चंकी-भावना की शादी को 25 साल

Ananya Panday Post: चंकी पांडे और भावना पांडे एक आइडियल कपल हैं। वहीं 17 जनवरी 1998 को शादी के बंधन में बंधा ये जोड़ा आज अपनी 25वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास दिन पर फैंस समेत सितारे भी चंकी-भावना को बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। वहीं इस जोड़े की लाडली बेटी अनन्या पांडे ने पैरेंट्स के नाम स्पेशल पोस्ट साझा किया है, जो देखते ही देखते इंटरनेट जगत में छा गया है।

Ananya Panday Post

अनन्या पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार अनसीन तस्वीरों की एक सीरीज (Ananya Pandey Post) साझा की है। सीरीज की एक फोटो में चंकी पांडे, भावना पांडे की मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं। तो वहीं एक पिक्चर में नन्ही अनन्या पैरेंट्स के साथ पोज देती देखी जा रही हैं। इन फोटोज के साथ अनन्या ने पिता चंकी पांडे (Chunky Panday) और मां भावना पांडे (Bhavana Panday) के नाम एक स्पेशल नोट भी लिखा है।

और पढ़िएRakhi Sawant: शादी की बात सुन फूट-फूंटकर रोईं राखी सावंत, देखें वीडियो

Chunky Bhavana की शादी को 25 साल 

अनन्या पांडे ने मां-पापा के मैरिज एनिवर्सरी (Chunky Bhavana Marriage Anniversary) स्पेशल पोस्ट को कैप्शन दिया है,’हैप्पी 25वीं सालगिरह मम्मा और पापा…हमें यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि प्यार कितना आसान हो सकता है (और आपके खूबसूरत जीन्स के लिए ) भी आखिरी तस्वीर यहां है क्योंकि मुझे लगता है कि @apnabhidu सबसे अच्छे हैं और आखिरी में मेरी अभिव्यक्ति भी नहीं बदली है। 25 साल और मुझे दूसरी आखिरी तस्वीर में बच्चों के एक्सप्रेशन से भी प्यार है, पता है कि वह कौन है लेकिन यह बहुत अच्छा है।’

और पढ़िएPathaan Trailer: ‘पठान’ का दुबई में जलवा, बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया ट्रेलर

सेलेब्स दे रहे जोड़े को बधाई 

अनन्या पांडे के इस पोस्ट पर फैंस समेत सितारे भी रिएक्ट कर रहे हैं। एक्टर संजय कपूर ने कमेंट कर लिखा है,’25वीं सालगिरह मुबारक हो डार्लिंग्स। शाबाश @bhavanapandey @chunkypanday।’ अमृता अरोड़ा ने लिखा है,’हैप्पी एनिवर्सरी लव बर्ड्स।’ श्वेता बच्चन ने लिखा है,’हैप्पी हैप्पी भावना और चंकी। आप दोनों एक डेडली मुखर टीम भी बनाते हैं!’ वहीं भावना पांडे ने लिखा है,’लव यू।’ इसके अलावा जैकी श्रॉफ, दिया मिर्जा, आयुष्मान खुराना और जोया अख्तर समेत कई सितारे चंकी-भावना को मैरिज एनिवर्सरी विश करते देखे गए हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 17, 2023 05:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.