---विज्ञापन---

An Action Hero First Look: ‘एन एक्शन हीरो’ से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, इस दिन आएगा ट्रेलर

An Action Hero First Look Poster: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) के जरिए अपने एक्शन अंदाज में वापसी करने जा रहे हैं। वहीं फिल्म के लिए फैंस के बज को और ज्यादा हाई करने के लिए मेकर्स ने इससे आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक […]

An Action Hero First Look: 'एन एक्शन हीरो' से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, इस दिन आएगा ट्रेलर
An Action Hero First Look: 'एन एक्शन हीरो' से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, इस दिन आएगा ट्रेलर

An Action Hero First Look Poster: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) के जरिए अपने एक्शन अंदाज में वापसी करने जा रहे हैं। वहीं फिल्म के लिए फैंस के बज को और ज्यादा हाई करने के लिए मेकर्स ने इससे आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक पोस्ट आउट कर दिया है। पोस्टर में एक्टर हाथ में पिस्टल लिए फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएStree 2: राजकुमार राव ने ‘Stree’ के सीक्वल की पुष्टि की, कहा- जल्द होगी शूटिंग शुरू

‘एन एक्शन हीरो’ से आयुष्मान खुराना का लुक आउट

कलर येलो प्रोडक्शन और टी-सीरीज के जरिए निर्मित फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फर्स्ट लुक पोस्टर (Ayushmann Khurrana First Look Poster) में आयुष्मान खुराना बिल्कुल स्टनिंग लग रहे हैं क्योंकि वह बंदूक के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। उत्साह से भरपूर ‘एन एक्शन हीरो’ के पोस्टर आउट के बाद 11 नवंबर को मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जाना है।

 

2 दिसंबर को रिलीज होगी An Action Hero

आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ अपने स्लीक एक्शन और ऑफबीट, व्यंग्यपूर्ण सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ पर्दे पर दस्तक देने वाली है। ‘एन एक्शन हीरो’ इस 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। बताते चलें कि गुलशन कुमार, टी-सीरीज और आनंद एल राय अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित कलर येलो प्रोडक्शन ‘एन एक्शन हीरो’आनंद एल राय द्वारा निर्मित, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।

और पढ़िएSunny Deol Look Leak: दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आया ‘बाप’, फिर से सनी देओल फिल्म ‘जीत’ के लुक में आए नजर

जयदीप अहलावत भी हैं फिल्म का हिस्सा

बता दें कि फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ की अनाउंसमेंट कुछ समय पहले ही की गई थी और इसकी शूटिंग साल 2021 में शुरू हुई थी। फिल्म को लेकर निर्देशक का कहना है कि आयुष्मान और जयदीप को ‘एन एक्शन हीरो’ में एक साथ लाना धमाकेदार होगा। दोनों शानदार कलाकार हैं। हम इस फिल्म को लोगों तक पहुंचाने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। वहीं आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ रिलीज हुई थी, जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं अब एक्टर ‘एन एक्शन हीरो’ के अलावा स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 09, 2022 02:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.