Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

क्या जल्द शादी करेंगी अक्षय की हीरोइन एमी जैक्सन, 3600 करोड़ के मालिक को कर रही हैं डेट !

पिछले काफी वक्त से ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने प्यार को लेकर खबरें बना रही हैं । खिलाड़ी अक्षय के साथ सिंह इज ब्लिंग में काम करने वाली एमी का आजकल खुलेआम प्यार का गिटार बजा रही हैं । एमी किसी औऱ को नहीं बल्कि जॉर्ज पानायिटू को डेट कर रही हैं । […]

पिछले काफी वक्त से ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने प्यार को लेकर खबरें बना रही हैं । खिलाड़ी अक्षय के साथ सिंह इज ब्लिंग में काम करने वाली एमी का आजकल खुलेआम प्यार का गिटार बजा रही हैं । एमी किसी औऱ को नहीं बल्कि जॉर्ज पानायिटू को डेट कर रही हैं । जॉर्ज मल्टी मिलेनियर हैं, इतना ही नहीं लोग उन्हें प्लेबॉय भी कहते हैं । जॉर्ज सेरिल कोल के एक्स बॉयफ्रेंड बताए जाते हैं । ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रस पानायिटू के बेटे हैं जॉर्ज पायनिटू । पिछले काफी से खबरें आ रही हैं कि जॉर्ज एमी को डेट कर रहे हैं ।

जॉर्ज और उनके पिता एक बहुत बड़े बिजनैसमैन हैं । होटल चैन से लेकर कई औऱ तरह के इनके बिजनैस हैं । अगर आप दोनों के सोशल मीडिय़ा अकाउंट्स को देखेंगे तो दोनों की कई तस्वीरें इनके प्यार को बयां कर रही हैं । हालांकि एमी ने खुलकर एकरार नहीं किया है कि वो जॉर्ज को डेट कर रही है । अभी हाल ही में खबरें आई है कि एमी अपने बॉयफेंड से शादी करने जा रही है । दोनों प्यार को शादी का नाम दे सकते हैं ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को लेकर सीरियस हैं । हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि दोनों शादी नहीं कर रहे हैं । क्योंकि दोनों ही अपने करियर में काफी बिजी हैं ।  खैर अब जो भी हो देखते हैं कि एमी कब अपने प्यार को ऑफिशियल करती हैं । एमी अक्षय कुमार औऱ रजनीकांत के साथ जल्द ही 2.0 में भी नजर आएंगी । 

First published on: Mar 10, 2018 06:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.