अमिताभ-शाहरुख ने की ‘द आर्चीज’ की तारीफ, बच्चों का बढ़ाया हौसला

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) का टीजर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में सुहाना खान (Suhana Khan)  के साथ-साथ खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगस्त्य नंदा (Agstya Nanda) अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं अब अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और जाहन्वी कपूर ने तीनों को मोटिवेट किया है और एक प्यारा नोट लिखा है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बेटी सुहाना के लिए लिखा कि, ‘सुहाना ध्यान रखना, आप कभी भी परफेक्ट नहीं हो सकते लेकिन आप जब सुहाना होंगी तो उसके नजदीक होंगी। दयावान रहे और एक एक्ट्रेस के तौर पर अच्छा करती रहे। पत्थर और तालियां आपको नहीं रखने हैं, जो छाप आप पर्दे पर छोड़ेंगी वहीं आपके साथ होगा। आप बहुत दूर तक आई है लेकिन लोगों के दिल तक का रास्ता बहुत लंबा है। लोगों को ज्यादा से ज्यादा हंसाओ और अब लाइट, कैमरा और एक्शन।’ इसी के साख शाहरुख ने फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दी है।

वहीं बॉलीवुड के महानायक ‘अमिताम बच्चन’ (Amitabh Bachchan) ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने अगस्त्य नंदा के लिए एक नोट भी लिखा है। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि, ‘एक और सनराइज, मेरे पोते, सभी आशीर्वाद अगस्त्य लव यू।

इसी के साथ जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी अपनी बहन खुशी कपूर ने लिए एक प्यार भरा नोट शेयर किया है। जाहन्वी ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया और लिखा कि वो आपको जल्द ही पर्दे पर देखने का और इंतजार नहीं कर सकती हैं। इसी के साथ जाहन्वी ने सभी कास्ट को शुभकामनाएं देते हुए दिल और प्यार वाली इमोजी बनाई हैं।

बता दें, ‘द आर्चीज’ फिल्म की कहानी कॉमिक बुक कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उसके फ्रेंड्स पर आधारित है, जिसे 1960 के दशक में सेट किया गया है और इस फिल्म को जोया अख्तर बना रही है और अब फैंस इस फिल्म को देखना का इंतजार कर रहे है।

- Advertisement -
Exit mobile version